लाइव टीवी

Disha Patani ने दोस्त की शादी में लूटी महफिल, ढोल की थाप पर भंगड़ा करती आईं नजर, Watch Video

Updated Feb 18, 2021 | 12:52 IST

Disha Patani Dance Video: बॉलीवुड अदाकारा द‍िशा पाटनी इंटरनेट पर छाई हुई हैं और इसकी वजह है उनका एक वीडियो। इस वीडियो में द‍िशा ढोल की थाप पर भंगड़ा करती नजर आ रही हैं।

Loading ...
Disha Patani
मुख्य बातें
  • द‍िशा पाटनी इंटरनेट पर छाई हुई हैं और इसकी वजह है उनका एक वीडियो।
  • हाल ही में दिशा पटानी अपने दोस्त की शादी में शामिल हुई थीं।
  • इसी शादी की बारात में वह भंगड़ा करती नजर आईं।

Disha Patani Dance Video: बॉलीवुड अदाकारा द‍िशा पाटनी इंटरनेट पर छाई हुई हैं और इसकी वजह है उनका एक वीडियो। इस वीडियो में द‍िशा ढोल की थाप पर भंगड़ा करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में दिशा पाटनी का यह वीडियो जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों फैंस देख चुके हैं।

हाल ही में दिशा पटानी अपने दोस्त की शादी में शामिल हुईं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी शेयर की हैं। तस्‍वीरों में वह ब्लू लहंगे में नजर आई थीं और इस लुक में उन्‍होंने महफ‍िल लूट ली थी। उसके बाद वह बारात में शामिल हुई थीं तो डांस किए बिना नहीं रह सकीं। इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर किया है, जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है। 

वीडियो में दिशा पटानी का ट्रेडिशनल लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है। वीडियो में पहले वह अपने एक दोस्त को डांस करते हुए दिखाती हैं और उसके बाद दूल्हा बने दोस्त की झलक भी शेयर करती हैं। वह लाइट कलर के पारंपरिक परिधानों में काफी खुश नजर आ रही हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी आखिरी बार फिल्म मलंग में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में थे। वहीं जल्‍द ही वह सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी। 

बता दें कि दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नई नई तस्‍वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर बिकिनी फोटोज पोस्‍ट किए थे जोकि जबरदस्‍त वायरल हुए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।