लाइव टीवी

Bigg Boss 14: शो में हुए ये 5 हैरान करने वाले खुलासे, किसी का हुआ यौन उत्पीड़न तो कोई करने वाला था सुसाइड

Updated Feb 18, 2021 | 13:19 IST

बिग बॉस 14 जल्द ही खत्म होने वाला है। अब तक शो में कई कंटेस्टेंट्स ने अपनी लाइफ से जुड़े हैरान करने वाले खुलासे किए। जानें इन 5 खुलासों के बारे में।

Loading ...
Bigg Boss 14 Shocking Revelations
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स ने किए ये हैरान करने वाले खुलासे।
  • बचपन में यौन उत्पीड़न का शिकार हुए ये कंटेस्टेंट।
  • जानें शो में कंटेस्टेंट द्वारा किए गए इन 5 हैरान करने वाले खुलासों के बारे में।

बिग बॉस का 14वां सीजन जल्द ही खत्म होने वाला है। पिछले बाकी सीजन की तरह इस सीजन में भी घर के सदस्यों के बीच लड़ाई- झगड़े और तकरार देखने को मिली तो वहीं कुछ घरवालों के बीच की दोस्ती ने दर्शकों का दिल जीता। 

शो में अब रुबीना दिलाइक, अली गोनी, राहुल वैद्य, राखी सावंत और निक्की तंबोली शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट बन गए हैं और उनके बीच ट्रॉफी के लिए जंग जारी है। 

पिछले चार महीने से ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे शो के इस सीजन में कंटेस्टेंट्स ने कई हैरान करने वाले खुलासे किए। जानें इस सीजन में किए गए बड़े खुलासों के बारे में।

एजाज खान

शो में एजाज खान ने अपने बचपन से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था, जो आज भी उन्हें डराता है। शो में एजाज ने बताया कि बचपन में उनका उत्पीड़न हुआ था। उन्होंने बताया कि इस कारण आज भी उन्हें टच से प्रॉब्लम है। एजाज ने कहा कि केवल उनका थेरेपिस्ट और वो खुद इस बारे में जानते हैं। उन्होंने कहा कि वो इसे लेकर शर्मिंदा नहीं हैं क्योंकि यह उनकी गलती नहीं थी। खुद से जुड़ा यह खुलासा करने के बाद एजाज रोने लगते हैं। 

रुबीना दिलाइक

शो में रुबीना दिलाइक और उनके पति अभिनव शुक्ला दोनों नजर आए। शो के दौरान दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते दिखे। रुबीना ने घर में यह खुलासा किया था कि उनका और अभिनव का तलाक होने वाला था। बिग बॉस के घर में आने से पहले वो तलाक फाइल करने वाले थे। शो में रुबीना ने बताया था कि उन्होंने एक- दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था और अगर तब भी उनके बीच मतभेद रहते हैं तो वो तलाक ले लेंगे। रुबीना ने कहा, 'अगर यहां दोनों साथ ना आते तो शायद साथ भी ना रह पाते।' यह कहने के बाद रुबीना रोने लगती हैं। 

राखी सावंत

राखी सावंत ने एक शो में हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया था कि उनके दोस्त ने उनके साथ बदसलूकी की थी। राखी ने बताया था कि वह जब वो बहुत छोटी थीं तब उनकी मां को कैंसर हो गया था और ऑपरेशन के लिए पैसों की जरूरत थी। राखी ने एक दोस्त से पैसे के लिए मदद मांगी और उसने यह कहते हुए मदद की कि दुनिया में मां से ज्यादा जरूरी कुछ भी नहीं होता है। राखी ने कहा कि उन्होंने इस दोस्त को आश्वासन दिया था कि वो उनके पैसे लौटा देंगी, लेकिन उस दोस्त ने कहा कि उसे बदले में कुछ भी नहीं चाहिए। अभिनेत्री उससे मिलने पहुंची और उसने राखी को इंपोर्टेट कार के अंदर बुलाकर उसे अंदर से बंद कर दिया। राखी ने बताया, 'यह इंपोर्टेड कार थी और मुझे यह भी नहीं पता था कि इसे कैसे खोलते हैं। वह नशे में था और उसने मुझे टॉप उतारने के लिए कहा, जब मैंने ऐसा करने से मना किया तो उसने मुझे सड़क पर ही फेंक दिया।'

कविता कौशिक

शो में कविता कौशिक ने बताया कि जब वो 11 साल की थीं तब ट्यूशन टीचर ने उनका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश की थी। कविता ने बताया था, 'एक दिन जब वो मुझे पढ़ाने आया तब मेरे पेरेंट्स को सब्जि लेने या किसी फैमिली फ्रेंड से मिलने जाना पड़ा। मेरे पेरेंट्स के जाने के बाद उस टीचर ने ना केवल गंदी बातें कीं बल्कि मेरा यौन उत्पीड़न करने की भी कोशिश की।'

जैसमीन भसीन

जैसमीन भसीन ने शो में अपने स्ट्रगलिंग दिनों को याद किया और बताया कि उन्हें लगता था कि वो जिंदगी में कुछ नहीं कर पाएंगी। जैसमीन ने बताया कि इस दौरान वो अपनी जिंदगी लेने तक के बारे में सोचने लगी थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।