लाइव टीवी

Radhe: जैकी श्रॉफ को ये कहकर पुकारती हैं दिशा पटानी, कहा- 'मेरी बहन खुशबू की तरह हैं कूल'

Updated May 17, 2021 | 14:20 IST

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे’ रिलीज होने के बाद दिशा पटानी लगातार सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ की बहन के किरदार को लेकर वह और भी ज्यादा चर्चा में बनी हुई हैं।

Loading ...
Disha Patani, Tiger Shroff
मुख्य बातें
  • राधे में सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई दिशा पटानी।
  • राधे में दिशा पटानी ने निभाया जैकी की बहन का किरदार।
  • दिशा पटानी ने कहा जैकी श्रॉफ के स्वैग की बराबरी नहीं कर सकता कोई।

मुंबई. ‘राधे योर मोस्ट वांटेड’ भाई में जैकी श्रॉफ को दिशा पटानी के भाई का किरदार निभाते हुए देखना दर्शकों के लिए बेहद दिलचस्प रहा। खासकर तब जब वह जानते होंगे कि दिशा पटानी जग्गू दादा के बेटे टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। 

दिशा पटानी के साथ जैकी श्रॉफ को फिल्म भारत मे भी साथ देखा गया था, लेकिन इस फिल्म में दोनों एक साथ सीन करते हुए नजर नहीं आए थे। वहीं सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म में दोनों एक साथ नजर आए। फिल्म में जैकी की बहन के किरदार में दिशा पटानी हैं। 

फिल्म में जैकी श्रॉफ सलमान खान के बॉस पुलिस अधिकारी का रोल निभा रहे हैं और सलमान को अपने बॉस की बहन से प्यार हो जाता है।  टाइम्स नाउ के साथ इंटरव्यू के दौरान ऑन स्क्रीन जैकी की बहन का रोल निभाने पर दिशा पटानी ने कई बातों का खुलासा किया।

बहन का है किरदार
इंटरव्यू के दौरान दिशा से पूछा गया कि क्या वह ऑन स्क्रीन भाई जैकी श्रॉफ को अपने सगे भाई सूर्यांश से जोड़ पाई हैं? इस पर दिशा पटानी ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, 'नहीं मै उन्हें अपने सगे भाई के साथ नहीं जोड़ सकती। क्योंकि मेरा सगा भाई सूर्यांश मेरे से 10 साल छोटा है।'

दिशा पाटनी आगे कहती हैं, 'वह वास्तव में मेरी तरह शांत स्वभाव वाला और शर्मीला है। लेकिन मैं उन्हें अपनी बहन खुशबू से जोड़ सकती हूं जो उनकी तरह बिंदास और कूल किस्म की हैं। आपको बता दें दिशा पटानी की बहन इंडियन आर्मी में कार्यरत हैं।'

खुशी महसूस करती हूं
 जैकी श्रॉफ के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने आगे कहा कि ‘जैकी मुझसे कहीं ज्यादा कूल हैं। उनके पास वह स्वैग है जिसकी बराबरी कोई नहीं कर सकता है। उनकी ऊर्जा अतुलनीय है, उनके साथ काम करना आसान है।’

दिशा आगे कहती हैं, 'मैं खुद को बिल्कुल भी कूल नहीं मानती, लेकिन जब मैं उनके साथ हैंगआउट करती हूं तो खुद को बेहद कूल महसूस करती हूं। उन्होंने कहा कि मैं जैकी के साथ बेहद खुश महसूस करती हूं।'

जैकी को ये कहकर पुकारती थीं दिशा पटानी
आपको बता दें इससे पहले एक इंटरव्यू के जरिए जैकी श्रॉफ ने दिशा पटानी को लेकर कई खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि वह सेट पर उन्हें क्या कहकर पुकारती हैं। इस दौरान जैकी से पूछा गया था कि राधे योर मास्ट वांटेड भाई के सेट पर दिशा उन्हें जैकी, सर या अंकल क्या कहकर पुकारती थी। 

जैकी ने इस पर कहा था कि ज्यादातर मुझे कोई मेरे नाम से नहीं पुकारता। जब दो लोग एक दूसरे के साथ होते हैं तो वह एक दूसरे के नाम से नहीं पुकारते हैं। उन्होंने कहा कि जहां तक मुझे याद है दिशा मुझे सेट पर सर कहकर पुकारती थी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।