लाइव टीवी

Taapsee Pannu से Jacqueline Fernandes तक, बाॅलीवुड में सबसे कम फीस लेती हैं ये एक्ट्रेसेज

Updated Apr 29, 2022 | 13:59 IST

Bollywood Lowest Paid Actresses: जैकलीन फर्नांडिज, कृति सेनन और अनन्या पांडे समेत कई एक्ट्रसेज बॉलीवुड में अपनी फिल्मों के लिए सबसे कम चार्ज करती हैं। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTimes of India
यह 7 टाॅप बॉलीवुड अदाकारा लेती हैं सबसे कम फीस
मुख्य बातें
  • अपनी फिल्म के लिए सिर्फ 1 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं तारा सुतारिया।
  • एक फिल्म के लिए सिर्फ 2 करोड़ फीस लेती हैं जैकलीन फर्नांडिज।
  • एक फिल्म के लिए कृति सेनन की फीस है सिर्फ 2 करोड़ रुपए। 

Top Bollywood Actresses Who Are Paid The Lowest: बी टाउन में हमेशा से बाॅलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेसेज की फीस को लेकर हंगामा मचा है। कोई बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस ज्यादा फीस लेने के चलते सुर्खियों में छा जाते हैं, वहीं कुछ कलाकार कम फीस के चलते चर्चा का विषय बन जाते हैं। बॉलीवुड जगत में कुछ ऐसी एक्ट्रेसेज भी हैं जिन्होंने अपने एक्टिंग करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं लेकिन उन्हें एक फिल्म के लिए बहुत कम फीस दी जाती है। 

तारा सुतारिया 

बॉलीवुड की नामी अदाकारा तारा सुतारिया को उनकी फिल्मों के लिए सिर्फ 1 करोड़ रुपए फीस के तौर पर दिए जाते हैं। वर्ष 2010 से तारा सुतारिया बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। फिर भी बाकी एक्ट्रेसेज के मुकाबले उनकी फीस बहुत कम है।

इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज की फीस जानकर आप हैरान हो जाएंगे। इलियाना की एक फिल्म के लिए फिल्म मेकर्स उन्हें 2 करोड़ रुपए देते हैं। इलियाना कई हिट फिल्में दे चुकी हैं फिर भी उनकी फीस बहुत कम है।

जैकलीन फर्नांडिज 

टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेसेज में जैकलीन फर्नांडिस भी हैं। जैकलीन फर्नांडिज किक और रेस 2 जैसी कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। लेकिन वह एक फिल्म के लिए सिर्फ 2 करोड़ रुपए ही चार्ज करती हैं। 

कृति सेनन

हाउसफुल 4 फेम कृति सेनन ने फिल्म हीरोपंती से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। वह एक फिल्म के लिए सिर्फ 2 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। मगर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अपनी फिल्म Mimi में जानदार परफॉर्मेंस देने के बाद अब वह अपनी फीस जरूर बढ़ाएंगी। 

जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर एक फिल्म के लिए करीब 3 से 4 करोड रुपए चार्ज करती हैं। 

अनन्या पांडे

बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे ने अपना फिल्मी करियर फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू' से शुरू किया था। कहा जाता है कि इस फिल्म के लिए अनन्या पांडे ने करीब 3 करोड़ रुपए चार्ज किए थे।

तापसी पन्नू

बीतते समय के साथ तापसी पन्नू अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत रही हैं। एक फिल्म के लिए तापसी पन्नू को सिर्फ 5 करोड़ रुपए ही दिए जाते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।