लाइव टीवी

Dobaaraa box office Day 3: दोबारा ने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ्तार, तापसी पन्नू की फिल्म ने अब तक कमाए इतने करोड़

Updated Aug 22, 2022 | 07:05 IST

Dobaaraa box office Day 3: तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' लोगों को कुछ खास रास नहीं आई है। इंटरनेशनलन लेवल पर फिल्म को रिलीज से पहले काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था,

Loading ...
Dobaaraa box office
मुख्य बातें
  • 'दोबारा' फिल्म की ओपनिंग बेहद निराश रही है।
  • अब तापसी पन्नू की फिल्म ने वीकेंड पर रफ्तार पकड़ी है।
  • दोबारा, स्पेनिश फिल्म मिराज की ऑफिशियल रीमेक है।

Dobaaraa box office collection Day 3: तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है। फिल्म की रिलीज से पहले तापसी और अनुराज कश्यप ने इसका काफी प्रमोशन भी किया था। लेकिन लगता है कि फिल्म 'दोबारा' लोगों को कुछ खास रास नहीं आई है। इंटरनेशनलन लेवल पर फिल्म को रिलीज से पहले काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा था, रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस के आंकड़े कुछ और ही कहानी बयां कर रहे हैं।

'दोबारा' फिल्म की ओपनिंग बेहद निराश रही है। आंकड़ों की अगर बात करें तो फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 72 लाख रुपए कमाए हैं। वहीं फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दूसरे दिन प्रोग्रेस की है। फिल्म ने 1.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं वीकेंड पर थोड़ा सुधार और देखने को मिला। रविवार यानी फिल्म के दूसरे दिन की कमाई लगभग 1.20 करोड़ बताई जा रही है। फिल्‍म ने इस तरह से तीन दिन में कुल 2.94 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

पढ़ें- लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का दम निकला, आमिर और अक्षय के लिए बुरा सपना साबित हुईं फिल्में

तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा को पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर जोरदार झटका मिला है। पहले ही दिन अनुराग कश्यप की फिल्म को सिनेमाघरों में दर्शक ही नहीं मिले, थियेटर खाली थे। हालात ऐसे थे कि कई जगहों पर शोज तक कैंसिल करने पड़े। हालांकि इसे बॉलीवुड फिल्मों के  बायकॉट का असर कहें या कुछ और, लेकिन इन दिनों हिंदी सिनेमा के हालात सही नहीं चल रहे हैं।

दोबारा, साल 2018 में आई स्पेनिश फिल्म मिराज की ऑफिशियल रीमेक है। फिल्म पूरे देश में 370 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। यह मिताली राज की बायोपिक शाबाश मिठू के बाद तापसी की दूसरी फिल्म है। एक्ट्रेस की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 40 लाख रुपये के साथ शुरुआत की थी और केवल 2.23 करोड़ रुपये का ही लाइफटाइम कलेक्शन कर सकी थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।