लाइव टीवी

Devoleena Bhattacharjee Birthday: एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेती हैं देवोलीना भट्टाचार्जी, नेट वर्थ जानकर रह जाएंगे दंग

Updated Aug 22, 2022 | 07:18 IST

Devoleena Bhattacharjee Net worth: मशहूर टीवी अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी आज 22 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही हैं। ‌आज उनकी गिनती टीवी की सबसे महंगी अदाकाराओं में होती है।

Loading ...
Devoleena Bhattacharjee Net Worth
मुख्य बातें
  • देवोलीना भट्टाचार्जी आज 22 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही हैं।
  • 22 अगस्त 1985 के दिन जन्मीं देवोलीना भट्टाचार्जी बंगाली परिवार से नाता रखती हैं।
  • उनका जन्म असम में स्थित शिवसागर नामक जगह पर हुआ था।

Devoleena Bhattacharjee Birthday: मशहूर टीवी अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी आज 22 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही हैं। ‌22 अगस्त 1985 के दिन जन्मीं देवोलीना भट्टाचार्जी बंगाली परिवार से नाता रखती हैं। उनका जन्म असम में स्थित शिवसागर नामक जगह पर हुआ था। देवोलीना भट्टाचार्जी का नाम टीवी की टॉप बहुओं में लिया जाता है। उनकी यह छवि पॉपुलर सीरियल 'साथ निभाना साथिया' की वजह से बनी थी जो छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर धारावाहिकों में से एक है। इस सीरियल की बदौलत वह घर-घर में गोपी बहू के नाम से मशहूर हुईं। देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर करीब 3 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं। 

एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले देवोलीना पहले एक कंपनी में ज्वैलरी डिजाइनिंग का काम किया करती थीं। अपने एक्टिंग और डांसिंग हुनर के चलते उन्होंने डांस इंडिया डांस 2 में हिस्सा लिया और यहां से उनके टीवी करियर का आगाज हुआ था। इसके बाद उन्होंने सांवरे सबके सपने प्रीतो में बानी का किरदार निभाया था। 2012 में साथ निभाना साथिया से देवोलीना भट्टाचार्जी को गोपी बहू का रोल मिला जिसके लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया। 2014 में फिर से उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस और फेवरेट बहू का अवार्ड मिला। 

Also Read: देवोलीना भट्टाचार्जी का हैरान करने वाला खुलासा- ट्यूशन में मैथ्‍स टीचर ने की थी गंदी हरकत

देवोलीना ने नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया और वह ज्वैलरी डिजाइनिंग में भी बी.कॉम हैं। इतना ही नहीं, वह एक बेहतरीन भरतनाट्यम डांसर हैं। अपनी मेहनत के बल पर देवोलीना एक मुकाम पाया है जो बहुत कम अदाकाराओं को मिलता है। आज उनकी गिनती टीवी की सबसे महंगी अदाकाराओं में होती है।

देवोलीना भट्टाचार्जी नेट वर्थ 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, देवोलीना भट्टाचार्जी की नेट वर्थ तकरीबन 41 मिलियन यानी भारतीय रुपयों में करीब 7 करोड़ रुपए के आसपास है। ऐसा बताया जाता है कि साथ निभाना साथिया के लिए देवोलीना ने शो के मेकर्स‌ से एक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपए मांगे थे। वहीं ये भी जानकारी मिली कि बिग बॉस 13 में उन्होंने एक हफ्ते के करीब 12 लाख रुपए चार्ज किए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।