लाइव टीवी

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 11: अब तक 40 करोड़ रुपये भी नहीं कमा सकी फिल्म, जानें सोमवार को कितना हुआ कलेक्शन

Updated Aug 09, 2022 | 07:08 IST

फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए अब 11 दिन बीत गए हैं लेकिन यह 40 करोड़ रुपये के क्लब में भी शामिल नहीं हो सकी है।

Loading ...
Ek Villain Returns Box Office Collection Day 11
मुख्य बातें
  • एक विलेन रिटर्न्स की कमाई में आई कमी।
  • रिलीज के 11 दिन 1 करोड़ रुपये से भी कम हुई फिल्म की कमाई।
  • जानें फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन।

बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज दर्शकों में हमेशा से रहा है। दर्शक फिल्मों की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं और यही वजह है कि ये फिल्में बॉक्सऑफिस धमाल मचा देती हैं। लेकिन इससे उलट ये वर्ष इन फिल्मों के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। इस साल कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई लेकिन सफल नहीं हो सकीं। 

Also Read: एक विलेन रिटर्न्स की ओपनिंग फीकी, देशभर में इतने करोड़ की हुई कमाई

ग्यारहवें दिन इतनी हुई कमाई

मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म की शुरुआत उम्मीद से बेहतर रही लेकिन इसकी कमाई की रफ्तार बहुत धीमी है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे सोमवार को करीब 80 लाख रुपये की कमाई की, जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर 39.74 करोड़ रुपये हो गया है। 

कैसी रही है फिल्म की अब तक की कमाई

फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो इसकी ओपनिंग कमाई 7.05 करोड़ रुपये रही थी। वहीं दूसरे दिन फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और इसकी कमाई में मामूली बढ़त हुई और शनिवार को इसने 7.47 करोड़ रुपये कमाए। रविवार को फिल्म की कमाई करीब 20 प्रतिशत तक बढ़ी और इसकी कमाई 9.02 करोड़ रुपये हुई। वहीं रिलीज के पहले सोमवार को फिल्म ने 3.02 करोड़ रुपये, मंगलवार को 2.64 करोड़ रुपये, बुधवार को 2.07 करोड़ रुपये, गुरुवार को 1.65 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 1.38 करोड़ रुपये, शनिवार को 2.01 करोड़ रुपये और रविवार को 2.63 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म रिलीज के 11 दिन में 40 करोड़ रुपये की कमाई भी नहीं कर सकी है। 

Also Read: जानें कैसी है जॉन अब्राहम-अर्जुन कपूर की 'एक विलेन रिटर्न्स', क्या चला तारा-दिशा का जादू?

इस फिल्म की सीक्वल

फिल्म एक विलेन रिटर्न्स की बात करें तो यह साल 2014 में रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर की फिल्म एक विलेन की सीक्वल है। इस फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था और ये बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म के डायरेक्टर भी मोहित सूरी थे। फिल्म 35 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई थी जिसने 170 करोड़ रुपये की कमाई की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।