लाइव टीवी

Middle Class Love: रिलीज को तैयार अनुभव सिन्हा की 'मिडिल क्लास लव', जानें कब और कहां देख सकेंगे आप

Updated Aug 09, 2022 | 07:03 IST

Middle Class Love: 'मिडिल क्लास लव' का निर्माण अनुभव सिन्हा के बनारस मीडिया वर्क्‍स और जी स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Loading ...
Middle Class Love

Middle Class Love Release: मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के बनारस मीडिया वर्क्‍स और जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस की गई 'मिडिल क्लास लव' 16 सितंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म में प्रीत कमानी, काव्या थापर और ईशा सिंह लीड रोल निभा रहे हैं। पूरी फिल्म मसूरी में या इसके आसपास शूट की गई है। ऐसा माना जाता है कि मध्यम वर्ग होना एक बीमारी है और वास्तव में उनके पास इसके लिए एक विशेष शब्द है, 'मिडिलक्लासियोसिस'। मेकर्स ने बहुत ही मनोरंजक तरीके से मध्यम वर्गीय परिवारों के युवाओं और उनके कैंपस जीवन के मुद्दों को छूती हुई फिल्म बनाई है।

इस फिल्म का निर्देशन रत्ना सिन्हा ने किया है। यह फिल्म 'मिडिल क्लास लव' मध्यम वर्ग के युवाओं के सामने आने वाले मुद्दों को बहुत ही रोचक और हल्के तरीके से पेश करती है। इसका ट्रेलर एक दिन पहले ही जारी किया गया है और यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में आप देखेंगे कि एक मध्यम वर्गीय परिवार में पैदा होने का मतलब है कि हमेशा खर्च करने से पहले दो बार सोचना। ऐसे परिवार में पैदा हुए एक कॉलेज का लड़का अपनी वर्तमान स्थिति से बाहर आने के तरीकों को तलाशता है। इसी बीच उसकी निजी जिंदगी भी है, उसका प्यार भी है।  

अपनी फिल्म के बारे में निर्देशक कहती हैं, "मुझे अपनी पहली फिल्म पर दर्शकों से मिले प्यार के बाद, मुझे पता था कि मुझे कुछ अलग करने के लिए सोचना होगा। मैं अपनी दूसरी फिल्म को मध्यम वर्ग के माहौल पर बनाना चाहती थी। यह फिल्म दिखाएगी कि एक युवा लड़के के लिए समाज के उस वर्ग से संबंधित होने का क्या अर्थ है, जो इससे बाहर निकलने का लक्ष्य रखता है।"

वह कहती हैं कि कॉलेज जीवन भी आत्म-खोज का एक चरण है, गलतियां करना और परिवार के समर्थन के मूल्य को महसूस करना। मैं अपने दर्शकों को एक आरामदायक फिल्म देना चाहती थी जिससे वे जुड़ेंगे। हम तीन नए कलाकारों के साथ धारा के विपरीत गए और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।