लाइव टीवी

'एक विलेन रिटर्न्स' इस तारीख पर होगी रिलीज, अर्जुन कपूर-तारा सुतारिया ने टीम के साथ की रैप अप पार्टी

Updated Mar 17, 2022 | 17:20 IST

Arjun Kapoor and Tara Sutaria Ek Villain Returns release date 8 July 2022: एक विलेन रिटर्न्स साल 2014 में रिलीज हुई मोहित सूरी की हिट फिल्म एक विलेन का सीक्वल होगी। सात साल पहले रिलीज हुई फिल्म के सीक्वल का दर्शक लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Loading ...
एक विलेन रिटर्न्स
मुख्य बातें
  • फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के निर्माताओं ने अपना शूट सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है।
  • एक विलेन रिटर्न्स के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है।
  • बता दें, ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई मोहित सूरी की हिट फिल्म एक विलेन का सीक्वल होगी।

Ek Villain Returns release date 8 July 2022: फिल्म एक विलेन के फैन्स को लिए खुशखबरी है। महामारी में शूटिंग की स्थिति प्रभावित होने के बावजूद, आगामी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के निर्माताओं ने अपना शूट सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। खुशी के पल का जश्न मनाते हुए निर्माताओं ने रैप-अप पार्टी की तस्वीरों के साथ फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की। मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स, 8 जुलाई 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आगामी एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म को बालाजी मोशन पिक्चर्स और टी-सीरीज के साथ मिलकर बनाया गया है। 

एक विलेन रिटर्न्स का दर्शकों को लंबे टाइम से इंतजार है। फिल्म में जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक विलेन रिटर्न्स फिल्म की रैप-अप पार्टी की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की हैं। एक विलेन रिटर्न्स की टीम ने शूटिंग शेड्यूल पूरा किया

तस्वीर में तारा सुतारिया को निर्देशक मोहित सूरी और अर्जुन कपूर के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है। इससे पहले नवंबर 2021 में, अर्जुन कपूर ने फिल्म के लिए अपने शेड्यूल के रैप की घोषणा की थी। 

पढ़ें- मिस वर्ल्ड 2021 बनीं Karolina Bielawska, भारतीय मूल की श्री सैनी फर्स्ट रनर अप

फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' के लिए जॉन अब्राहम ने तगड़ी फीस ली है। सूत्रों के मुताबिक मोहित सूरी की इस फिल्म के लिए जॉन ने 21 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, 'जॉन का मार्केट रेट ऊपर की तरफ बढ़ रहा है। उन्होंने बाटला हाउस के लिए जो फीस ली वो फिल्म सत्यमेव जयते से ज्यादा थी। जो फीस उन्होंने सत्यमेव जयते 2 के लिए ली वो बाटला हाउस से ज्यादा थी। जो फीस उन्होंने पठान के लिए ली वो सत्यमेव जयते 2 से ज्यादा थी और अब एक विलेन रिटर्न्स के लिए उन्होंने पठान से ज्यादा फीस चार्ज की है।' 

बता दें कि एक विलेन रिटर्न्स साल 2014 में रिलीज हुई मोहित सूरी की हिट फिल्म एक विलेन का सीक्वल होगी। एक विलेन में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख अहम रोल में थे। सात साल पहले रिलीज हुई फिल्म के सीक्वल का दर्शक लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।