लाइव टीवी

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की बिग बॉस 15 से कैसे चमकी किस्मत? जानें फैन्स ने कैसे बढ़ाई दोनों की ब्रैंड वैल्यू

Updated Mar 17, 2022 | 19:04 IST

Tejasswi Prakash and Karan Kundrra: आंकड़ों के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश के चाहने वाले पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। नेपाल, बांग्लादेश और पाकिस्तान में उनका बहुत बड़ा फैन बेस है। इसमें बिग बॉस तक और प्रशंसकों को जुटाने वाले अन्य हैंडल का भी जिक्र किया गया है...

Loading ...
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश।
मुख्य बातें
  • बिग बॉस-15 से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को खूब पॉपुलैरिटी मिली।
  • यह शो तेजस्वी और करण के लिए जीवन बदलने वाला शो रहा है।
  • इस शो के बाद से दोनों को इंडस्ट्री में खूब काम मिल रहा है।

Tejasswi Prakash and Karan Kundrra fandom: बिग बॉस 15 तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के लिए जीवन बदलने वाला शो रहा है। उन्होंने न सिर्फ बिग बॉस के बाद एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के साथ अपना पहला शो हासिल किया है, बल्कि ब्रांडों के भी पसंदीदा कपल बन गए। इनसे पहले बिग बॉस के बाद, हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आसिम रियाज जैसे सेलेब्स से कई बड़े ब्रांड प्रभावित हो गए हैं। बिग बॉस 15 में तेजरान एक बहुचर्चित कपल थे। अब इसी बीच मनीकंट्रोल और फोर्ब्स ने विश्लेषण किया है कि कैसे डिजिटल मार्केटर्स इन दोनों सेलेब्स को टैप कर रहे हैं। 

आंकड़ों के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश के चाहने वाले पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। नेपाल, बांग्लादेश और पाकिस्तान में उनका बहुत बड़ा फैन बेस है। इसमें बिग बॉस तक और प्रशंसकों को जुटाने वाले अन्य हैंडल का भी जिक्र किया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि लोगों को इसके लिए प्रति ट्वीट 20-30 रुपये का भुगतान किया गया है। इसी को ध्यान में रखकर एक व्यक्ति दिन में लगभग पांच से छह ट्वीट करता है। कुछ हैंडल शो खत्म होने के बाद डिएक्टिवेट हो जाते हैं, जबकि अन्य पॉलिटिकल कैंपेन के लिए काम करना शुरू कर देते हैं। 

पढ़ें- पैंट उतार कर प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज ने की मुनमुन दत्ता को पटाने की कोशिश, एक्ट्रेस के उड़े होश 

इस फैंटेसी को बाद में रियल प्रशंसकों की संख्या चलाती। वे वही रहते हैं और उनके फेवर में प्रचार करते हैं। हालांकि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के लिए फैन्स ने सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर बात की और वो ट्रैंड में रहे इसे सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत की।

पढ़ें - तीन बच्चों के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर घंटों फंसी रहीं टीजे सिद्धू, वीजा की वजह से नहीं कर पाईं बोर्ड

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, बिग बॉस शो के बाद अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। हाल ही में करण लॉक अप पर जेलर बनकर आए थे। वह कुछ फिल्मों और ओटीटी शो के लिए भी बातचीत कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि रियलिटी शो के प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारों के लिए हवा बनाए रहते हैं और उनके लिए कार्य करते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।