लाइव टीवी

Sonal Chauhan: 33 साल की हुईं इमरान हाशमी की एक्ट्रेस सोनल चौहान, देखें उनके 10 सुपर हॉट फोटोज

Updated May 16, 2020 | 17:21 IST

Jannat actress sonal chauhan 10 super hot photos: इमरान हाशमी की फ‍िल्‍म जन्‍नत की एक्ट्रेस सोनल चौहान आज (16 मई) 33 साल की हो गई हैं। कहा जाता है कि वह नील नितिन मुकेश और सिद्धार्थ माल्या को डेट कर चुकी हैं।

Loading ...
Sonal Chauhan

Jannat actress sonal chauhan 10 super hot photos: इमरान हाशमी की फ‍िल्‍म जन्‍नत की एक्ट्रेस सोनल चौहान आज (16 मई) 33 साल की हो गई हैं। आज ही के दिन साल 1987 में बुलंदशहर में उनका जन्‍म हुआ था। हिंदी के साथ साथ तेलुगू और तमिल भाषा की फ‍िल्‍मों में काम कर चुकीं सोनल इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं। 

आखिरी बार वह फ‍िल्‍म पलटन में नजर आई थीं। हालांकि सोशल मीडिया पर उनका क्रेज आज भी बरकरार है। वह आए दिन अपने फैंस के लिए हॉट फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर उनकी जबरदस्‍त फॉलोइंग है। यहां उन्‍हें 26 लाख से ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं। कहा जाता है कि वह नील नितिन मुकेश और विजय माल्‍या के बेटे सिद्धार्थ माल्या को डेट कर चुकी हैं। 

इतना ही नहीं, सलमान खान के भाई अरबाज खान से भी उनका नाम जुड़ चुका है। कुछ वक्‍त पहले भाग्य श्री के बेटे अभिमन्यु दासानी संग उनके अफेयर की खबरें आई थीं। सोनल पर्दे से ज्‍यादा मैगजीन्‍स में नजर आती हैं। सोनल को पहली बार हिमेश रेशमिया के एलबम 'आप का सुरूर' में देखा गया था। 

आपको बता दें कि वह पहली ऐसी भारतीय हैं जिन्हें मिस वर्ल्ड टूरिज्म 2005 के खिताब से नवाजा गया था। 2008 में उन्‍हें 'जन्नत' के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था। उसके बाद वह 'रेनबो', 'बुड्ढा होगा तेरा बाप', 'पहला सितारा', 'थ्रीडी' सहित अन्य फिल्मों में नजर आईं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।