लाइव टीवी

'Ramayan' की 'सीता' ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताया 'राम', जानिए किसे कहा 'रावण'

Updated May 16, 2020 | 16:48 IST

Deepika chikhlia called PM Narendra Modi Ram of today: रामायण धारावाहिक में सीता का रोल न‍िभाने वाली अदाकारा दीपिका चिखालिया ने पीएम मोदी को आज का राम बताया। वहीं जानिए उन्‍हें किसे रावण कहा?

Loading ...
deepika chikhalia and PM Modi

Deepika chikhlia called PM Narendra Modi Ram of today: कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान रामांनंद सागर के लोकप्रिय धारावाहिक रामायण का पुन: प्रसारण किया गया। इस सीरियल को दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला, साथ ही टीआरपी के मामले में भी सीरियल ने नए कीर्तिमान बनाए। जब से यह धारावाहिक प्रसारित किया गया, तभी से यह टीआरपी में नंबर वन रहा। 

इस दौरान इस धारावाहिक में मुख्‍य किरदार निभाने वाले सितारे चर्चा में आ गए। राम का किरदार न‍िभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल, सीता का किरदार निभाने वाली अदाकारा दीपिका चिखालिया जिनके बारे में काफी समय से चर्चा नहीं हो रही थी, वह खबरों में रहने लगे। अब यह धारावाहिक दूरदर्शन पर पूरा हो चुका है और स्‍टार प्‍लस पर प्रसारित किया जा रहा है। 

इस बीच रामायण धारावाहिक में सीता का रोल न‍िभाने वाली दीपिका चिखालिया ने मीडिया हाउस से बात की और इस बातचीत में उन्‍होंने बताया कि आज के समय में 'राम' और 'रावण' कौन हैं? दीपिका ने बताया कि आज के वक्‍त में राम तो भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ही हैं। उन्‍होंने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोशिश करते हैं हर दिन कुछ अच्छा करने की इसलिए आज के समय के राम वही हैं'।  आगे दीपिका ने आज के 'रावण' का नाम लिख। उन्‍होंने कहा कि आज के समय में रावण है लालच। 

सरोजिनी के किरदार में आएंगी नजर 
दीप‍िका च‍िखल‍िया ने सोशल मीड‍िया पर एक पोस्‍टर श‍ेयर कर जानकारी दी थी कि वह एक फ‍िल्‍म में काम करने जा रही हैं। फ‍िल्‍म का नाम है सरोज‍िनी। यह फ‍िल्‍म सरोज‍िनी नायडू पर आधार‍ित है और जाहिर है क‍ि इसमें पर्दे पर दीप‍िका च‍िखल‍िया देश के ल‍िए आजादी की लड़ाई लड़ती नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले ही दीपिका ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।