लाइव टीवी

family man 2 release date: 4 जून को आ रहा है फैम‍िली मैन सीजन 2, इन सवालों के जवाब के ल‍िए बेचैन फैन्‍स

Updated May 31, 2021 | 22:14 IST

the family man season 2 : निर्देशक की जोड़ी राज और डीके 'द फैमिली मैन' के नए सीज़न के साथ वापस आ रहे हैं। फैम‍िली मैन के दूसरे सीजन का प्रसारण 4 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

Loading ...
The Family Man Season 2
मुख्य बातें
  • 4 जून को प्राइम पर आएगी फैम‍िली मैन 2
  • मनोज वाजपेयी के साथ द‍िखेंगी साउथ की दो बड़ी अदाकाराएं
  • ट्रेलर के बाद कुछ सवालों को लेकर क्रेजी हो रहे हैं फैन्‍स

प्राइम की ओर‍िज‍िनल सीरीज फैम‍िली मैन जबरदस्‍त तरीके से दर्शकों के बीच लोकप्र‍िय हुई। तब से फैन्‍स इसके दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं जो कोव‍िड की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते लेट हो गया। पहले सीजन ने दर्शकों को झकझोर कर रख दिया था ज‍िसके बाद से सभी जानना चाहते हैं क‍ि जोया और मिलिंद का क्या हुआ? क्या मूसा अभी भी जीवित है? लोनावला में क्या हुआ था?  क्या श्रीकांत कभी अरविंद के लिए सुचित्रा की भावनाओं के बारे में जान पाएगा? 

बहरहाल अब फैमिली मैन के दूसरे सीजन का प्रसारण 4 जून से होगा। कुछ समय पहले आए ट्रेलर के बाद से ही फैमिली मैन 2 चर्चा में है। कुछ को समांथा के क‍िरदार राजी को ल‍िट्टे से जुड़ा द‍िखाने को लेकर आपत्‍त‍ि है तो कुछ मनोज वाजपेयी के क‍िरदार को लेकर सस्‍पेंस जल्‍द से जल्‍द जानना चाहते हैं। 

यहां जानें फैम‍िली मैन 2 की कुछ हाइलाइट्स और वो सवाल ज‍िनके जवाब के ल‍िए फैन्‍स बेचैन हैं। 

क्‍या श्रीकांत के पास डेस्क जॉब है?

ट्रेलर में श्रीकांत के जीवन की छोटी सी झलक यह बताती है कि सब कुछ जैसा दिखता है वैसा नहीं होता। ऐसा लगता है कि वह एक नई नौकरी के साथ पूरी तरह से एक नया जीवन जी रहा है और 'न्यूनतम आदमी' न बनने की कोशिश कर रहा है, जो उनका नया बॉस सोचता है कि वह है। उसकी शादी टूटने की कगार पर है, हम उन्हें और उनकी पत्नी को एक काउंसलर से सलाह लेते हुए देखते हैं, जिसे देखकर लगता है कि यह भी ठीक नहीं चल रहा है। अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की कश्मकश में क्या श्रीकांत एक 'न्यूनतम आदमी' बन कर रह जाएंगे?

सामंथा का क‍िरदार क्‍या है 

टॉलीवुड क्वीन सामंथा अक्किनेनी द फैमिली मैन के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। उनके लुक्‍स ने खासा इंप्रेस क‍िया है। कंट्रोवर्सी में भले ही उनका क‍िरदार आया हो लेक‍िन कहानी में उनके रोल को जानने को लेकर फैन्‍स सीरीज के दूसरे ह‍िस्‍से का इंतजार कर रहे हैं। 

क्या 'जस्ट जेके' सोलो रह जाएंगे

श्रीकांत और जेके द फैमिली मैन के बैटमैन और रॉबिन हैं, क्या आपने कभी सोचा था कि रॉबिन अकेला हो जाएगा? लेकिन जैसा कि रॉबिन ने एक बंधक-स्थिति पर अकेले वेंचर किया है, हमारा बिचारा बैटमैन निश्चित रूप से भावुक महसूस कर रहा है! और यद्यपि जेके अपने पार्टनर-इन क्राइम के बिना अपने काम के साथ आगे बढ़ता है, हमने उसे अपनी सहयोगी- एक स्थानीय पुलिसकर्मी, उमायल के साथ फ़्लर्ट करते हुए देखा है। तो, क्या हमारा पसंदीदा जेके अब 'जस्ट जेके' होगा?

मूसा कहां गया 

मूसा को लेकर ट्रेलर में कुछ भी नहीं द‍िखाया गया है। सवाल ये है क‍ि क्‍या वो ज‍िंदा है और इस सीरीज में उसका क‍िरदार कोई नया षडयंत्र रचेगा। 

क्‍या आएगा फैम‍िली सीजन 3 

दूसरे सीजन के साथ दर्शकों के मन में सवाल ये है क‍ि क्‍या कहानी तीसरे सीजन में भी जाएगी? हालांक‍ि प्रोड्यूसर पहले ये स्‍पष्‍ट कर चुके हैं क‍ि तीसरा सीजन इस पर न‍िर्भर करता है क‍ि फैम‍िली मैन 2 को कैसा र‍िस्‍पॉन्‍स म‍िलता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।