लाइव टीवी

रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं शिबानी दांडेकर, बोलीं-16 की उम्र से जानती हूं उसको...

Updated Sep 02, 2020 | 14:37 IST

बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करते हुए पोस्‍ट साझा किया है।

Loading ...
Shibani Dandekar supports Rhea Chakraborty
मुख्य बातें
  • र‍िया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं शिबानी दांडेकर
  • बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर की गर्लफ्रेंड हैं श‍िबानी
  • रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करते हुए पोस्‍ट साझा किया

Shibani Dandekar supports Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्‍टर फरहान अख्‍तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट करते हुए इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट साझा किया है। शिबानी ने रिया के बारे में कई बातें लिखी हैं और उनको लेकर बने माहौल पर गुस्‍सा भी निकाला है। शिबानी का कहना है कि वह 16 साल की उम्र से रिया चक्रवर्ती को जानती हैं। इस मामले में उन्‍हें सुशांत से प्‍यार करने की सजा मिल रही है।

आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद शिबानी रिया के साथ नजर आई थीं और दोनों की गहरी दोस्‍ती है। शिबानी ने लिखा है, 'मैं रिया को तबसे जानती हूं जब वह 16 साल की थीं। एक दम वाइब्रेंट, मजबूत और जिंदादिल...जीवन से भरी हुई। बीते कुछ महीनों से मैं रिया और उसके परिवार का एक दूसरा पहलू देख रही हैं। उन्‍होंने ऐसा कष्‍ट झेला जिसके बारे में कोई सोच नहीं सकता। एक बेगुनाह परिवार को टॉर्चर किया जा रहा है।'

सुशांत से प्‍यार करना उसका गुनाह था

रिया के बारे शिबानी ने आगे लिखा कि रिया का गुनाह बस इतना है कि उसने सुशांत से प्‍यार किया, उसके बुरे दिनों में ख्‍याल रखा। इस मामले में रिया के आधारभूत अधिकार छीन लिए। मैंने खुद देखा है कि इन सबसे उसकी मां की सेहत कैसे खराब हो गई और 20 साल तक देश की सेवा करने वाले उसके पिता पर क्‍या गुजरी।

रिया को बताया ताकतवर 

शिबानी ने ल‍िखा कि मेरी रिया तुम ताकतवर हो, तुम लड़ रही हो। मेरे मन में तुम्हारे लिए बहुत प्यार और आदर है। मुझे दुख है कि तुम ये सब झेल रही हो। मुझे दुख है कि तुमने जीवन में जो सबसे अच्छा काम किया (सुशांत की देखभाल करना) उसने तुम्हें जीवन का सबसे खराब अनुभव दिया। फ‍िक्र मत करना, मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगी। हमेशा साथ दूंगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।