लाइव टीवी

सुशांत के बहन प्रियंका से नहीं थे तल्ख रिश्ते, मौत से एक महीने पहले इंवेस्टमेंट में बनाया था नॉमिनी

Updated Sep 02, 2020 | 16:07 IST

Sushant Singh Rajput investments nominee: सुशांत सिंह राजपूत ने मौत से एक महीने पहले बहन प्रियंका सिंह को इंवेस्टमेंट में नॉमिनी बनाया था।

Loading ...
सुशांत सिंह राजपूत
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मृत पाए गए थे
  • सुशांत का शव मुंबई में अपार्टमेंट से मिला था
  • मौत के बाद से सुशांत का परिवार चर्चा में है

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने से अधिक बीत चुका है। एक तरफ जहां सुशांत की मौत अभी तक एक रहस्य बनी हुई है तो दूसरी ओर मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने दावा किया था कि दिवंगत एक्टर के अपने परिवार और बहनों से अच्छे रिश्ते नहीं थे। वहीं अब एक और नया खुलासा है, जो सुशांत के इंवेस्टमेंट से जुड़ा हुआ है। दरअसल, सुशांत ने मौत से करीब एक महीने पहले इंवेस्टमेंट में बहन प्रियंका सिंह को नॉमिनी बनाया था, जिससे पता चलता है कि एक्टर के बहन से तल्ख रिश्ते नहीं थे।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत ने अपने इंवेस्टमेंट का नॉमिनी बहन प्रियंका सिंह को बनाया था। सुशांत ने यह काम लगभग 20 मई के आसपास किया था। सुशांत और बैंक के एक अधिकारी के बीच व्हाट्सएप पर बात हुई थी जिसमें इंवेस्टमेंट के बारे में बात की गई थी। चैट में एक डॉक्यूमेंट की फोटो भी शेयर की गई।  उन डॉक्यूमेंट में स्पष्ट शब्दों में लिखा है कि एक्टर की बहन प्रियंका ही उनकी नॉमिनी होगी। हाल ही में कहा जा रहा था कि सुशांत की अपनी बहन से अक्सर झगड़ा होता था। अगर इस रिपोर्ट को मानें तो यह बात सही नहीं लगती।


गौरतलब है कि सीबीआई सुशांत मामले में लगातार पुछताछ कर रही है। सीबीआई अब तक रिया, उनके भाई शोविक, सुशांत के क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, हाउसकीपर सैमुअल मिरांडा और स्टाफ दीपेश सावंत से पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई इस केस में अब तक हत्या के एंगल से जांच कर रही थी लेकिन अब इस मामले में सुसाइड या सुसाइड के लिए उकसाने के एंगल से जांच की जा सकती है। सीबीआई अधिकारियों ने बताया कि सुशांत मामले में मर्डर का कोई सबूत नहीं मिला है। सीबीआई के साथ-साथ ईडी और एनसीबी भी जांच कर रही हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।