लाइव टीवी

Sushant Singh Father's Health: मुंबई में बेटे सुशांत के सुसाइड के बाद पिता की तबियत बिगड़ी

Updated Jun 16, 2020 | 18:37 IST

Sushant singh father Health: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने से दुखी उनके पिता की तबियत बिगड़ने की खबर सामने आई है। उन्हें आनन फानन में पटना ले जाया गया है।

Loading ...
सुशांत सिंह के पिता की तबियत बिगड़ी
मुख्य बातें
  • दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता की तबियत अचानक बिगड़ी
  • बेटे की मौत से दुखी रहने के दौरान मंगलवार सुबह अचानक हुए बेहोश
  • आनन फानन में बिहार के पटना के लिए किया गया रवाना

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मुंबई में उनके आवास पर आत्महत्या करने की खबर के बाद, पटना में राजीव नगर कॉलोनी के निवासी उनके पिता की तबियत बिगड़ गई है। खबर के बाद उनके पटना स्थित आवास पर भारी भीड़ जमा हो गई है।  रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी सेहत मुंबई में खराब हुई है।

मंगलवार सुबह सुशांत के पिता की तबियत खराब होने के बाद वह अचानक बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें आनन फानन में पटना के लिए रवाना भी किया गया है। सुशांत सिंह के पटना आवास की देखभाल करने वाली लक्ष्मी देवी ने कहा कि टेलीफोन से बेटे की मौत की खबर आने के बाद से ही पिता की स्थिति अच्छी नहीं थी। उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह की बड़ी बहन चंडीगढ़ में रहती है और पटना के लिए रास्ते में है।

अंतिम संस्कार में हुए शामिल:

बीते दिन सोमवार को कृष्ण कुमार सिंह बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे। उनके अलावा श्रद्धा कपूर, कृति सैनन और कुछ अन्य बॉलीवुड और टीवी के सिलेब्‍स सहित 20 से ज्यादा लोग अंतिम संस्‍कार में शामिल हुए थे। हालांकि कोरोना की वजह से अंदर जहां पूरी प्रक्रिया हो रही थी, वहां सिर्फ 20 लोगों को ही इजाजत थी। सुशांत के कई दोस्‍त शमशान के बाहर मौजूद थे।

सुशांत सिंह का पैतृक आवास:

सुशांत सिंह बिहार के पूर्णिया जिले के बड़हरा कोठी के मालडीहा के रहने वाले थे। उन्होंने आखिरी बार एक पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लिया था और इस दौरान वह अपने गांव आए थे। यहां के लोगों को अभी भी भरोसा नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह ने आत्महत्या कर ली है।

कुछ महीने पहले ही वह एक पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने खगड़िया जिले में सुशांत अपने नाना के गांव आए थे। सुशांत सिंह को रविवार की सुबह अपने बांद्रा स्थित आवास पर मृत पाया गया था। वह अपने घर पर पंखे से लटकते हुए पाए गए थे। सोमवार को ही उनका अंतिम संस्कार भी किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।