लाइव टीवी

सुशांत को याद कर भावुक हुईं कृति सेनन, लिखा- काश तुम अपने चाहने वालों को खुद से दूर ना करते

Updated Jun 16, 2020 | 17:34 IST

Kriti Sanon remembers Sushant Singh Rajput: कृति सेनन ने सुशांत सिंह राजपूत को याद कर लिखा, 'मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया.. काश कि मैं तुम्हारे लिए कुछ कर पाती'।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Kriti Sanon with Sushant Singh Rajput
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस कृति सेनन ने किया सुशांत सिंह राजपूत को याद
  • सुशांत को याद कर कृति ने लिखा भावुक पोस्ट
  • कृति ने लिखा- काश तुमने खुद से प्यार करने वालों को दूर ना किया होता

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके निधन की खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। उनके निधन के बाद से बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के एक्टर लगातार पोस्ट कर अपना दुख जाहिर कर रहे हैं। 

सुशांत को याद कर भावुक हुईं कृति सेनन

सुशांत सिंह राजपूत के करीबियों में से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस 15 जून को उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुईं थीं। सुशांत के निधन के दो दिन बाद कृति ने सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट करते हुए अपना दुख जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने सुशांत के साथ अपनी तस्वीरें पोस्ट कर लिखा, 'सुश.. मैं जानती थी कि तुम्हारा प्रतिभाशाली दिमाग तुम्हारा बेस्ट फ्रेंड और तुम्हारा सबसे बड़ा दुश्मन भी है। लेकिन इसने मुझे पूरी तरह तोड़ दिया है कि तुम्हारी जिंदगी में ऐसा पल भी आया जब तुम्हारे लिए जीने से आसान या बेहतर मरना था। काश कि तुम्हारे पास उस पल में लोग होते जो तुम्हारी मदद करते उस पल को गुजारने में, काश कि तुमने उन लोगों को खुद से दूर ना किया होता जो तुमसे प्यार करते थे।'

कृति ने लिखा, 'मेरे दिल का एक हिस्सा...'

काश में वो ठीक कर पाती जो तुम्हारे अंदर टूट चुका था, लेकिन मैं नहीं कर पाई। मैं बहुत सारी चीजों की उम्मीद करती हूं। मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया है और एक हिस्सा हमेशा तुम्हें जिंदा रखेगा। मैंने कभी तुम्हारे लिए दुआ मांगना नहीं छोड़ा, ना कभी छोड़ूंगी।' मालूम हो कि कृति ने साल 2017 में सुशांत के साथ काम किया था। दोनों फिल्म राब्ता में साथ नजर आए थे और उनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था। इस दौरान दोनों अच्छे दोस्त भी बन गए थे।

कृति की बहन नुपुर सेनन ने किया था ये पोस्ट

मालूम हो कि सुशांत के निधन के बाद लोग लगातार कृति और उनकी छोटी बहन नुपुर के पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल कर रहे थे। उनका कहना था कि आखिर वो सुशांत को लेकर कोई भी पोस्ट क्यों नहीं कर रहे? इसके बाद नुपुर ने एक पोस्ट कर ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए लिखा था, 'कल से अचानक सबने मेंटल हेल्थ के बारे में बात करना शुरू कर दिया। और दूसरी तरफ ऐसे लोग हैं जो इंस्टाग्राम पर खराब मैसेज, ट्वीट और कमेंट कर उन लोगों को हैरेस कर रहे हैं जो सच में हैरान है, दुखी हैं और शोक में हैं।

वो मैसेज कर रहे हैं कि आपके पास दिल नहीं है, एक पोस्ट तक नहीं डाला, तुम लोगों ने एक रिएक्शन नहीं दिया कितने पत्थर दिल हो। ये सब मैसेज हमें मिल रहे हैं। नुपुर ने आगे लिखा, 'आपकी इजाजत हो तो सुकून से रो सकते हैं? प्लीज?'

मालूम हो कि काय पो छे और छिछोरे जैसी फिल्में करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे हालांकि इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।