लाइव टीवी

Filmfare ने वापस लिया कंगना रनौत का अवॉर्ड नॉमिनेशन, झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाने के बाद उठाया कदम

Updated Aug 22, 2022 | 07:49 IST

कंगना रनौत ने फिल्मफेयर मैगजीन पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। कंगना की इस हरकत के बाद मैगजीन ने अपना पक्ष रखते हुए कंगना का नॉमिनेशन ही वापस ले लिया है।

Loading ...
FILMFARE reacts to unwarranted and malicious comments
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत को बेस्ट एक्ट्रेस की कैटिगरी में किया गया था नॉमिनेट
  • कंगना ने फिल्मफेयर पर लगाए झूठे और बेबुनियाद आरोप
  • आरोपों के बाद अवॉर्ड्स से कंगना का नॉमिनेशन वापस ले लिया गया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन अपनी बयानबाजी के चलते विवादों में रहती हैं। फिल्मों से ज्यादा वह अपने कॉमेंट्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं। अब कंगना फिल्मफेयर पर बयानबाजी के चलते खबरों में हैं। कंगना रनौत ने फिल्मफेयर मैगजीन पर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। बॉलीवुड के सबसे बड़े और प्रतिष्ठित अवॉर्ड फिल्मफेयर में फिल्म 'थलाइवी' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस की कैटेगरी में कंगना रनौत को नॉमिनेट किया गया था। इसके बाद कंगना ने उल्टा अवॉर्ड प्रदान करने वाली मैगजीन के ऊपर झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाने शुरू कर दिए।

कंगना रनौत की इस हरकत के बाद फिल्मफेयर मैगजीन ने अपना पक्ष रखते हुए कंगना का नॉमिनेशन वापस ले लिया है। मैगजीन ने अपने बयान में कंगना रनौत द्वारा लगाए गए आरोपों को झूठा और बेबुनियाद करार दिया है। फिल्मफेयर अवॉर्ड की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि कंगना रनौत को अवॉर्ड दिए जाने के बारे में या इवेंट में किसी परफॉर्मेंस के लिए कहा नहीं कहा गया था। अपनी बात स्पष्ट करने के लिए मैगजीन ने वह मेसेज भी पब्लिश किया है जो कंगना को उनके नॉमिनेशन के लिए भेजा गया था। 

क्या लिखा था मैसेज में

इस मेसेज में लिखा था, 'हेलो कंगना, आपको फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में नॉमिनेशंस के लिए बधाई। यह खुशी की बात होगी कि आप वहां मौजूद रहें, कृपया 30 अगस्त को मुंबई के बीकेसी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अपनी उपस्थिति कन्फर्म करें। इससे आपकी सीट्स रिजर्व करने में मदद मिलेगी। कृपया अपने घर का पता हमें भेज दें ताकि हम आपको आमंत्रण भेज सकें।'

पांच बार फिल्मफेयर जीत चुकी हैं कंगना

कंगना रनौत अब तक 5 बार Filmfare Awards जीत चुकी हैं जिनमें से 2 अवॉर्ड फंक्शंस में वह मौजूद ही नहीं थीं। फिल्मफेयर ने अपने मेसेज में यह भी साफ किया है कि वे तब भी नॉमिनी को अवॉर्ड देते हैं जबकि वह फंक्शन में न तो मौजूद हो और न ही कोई परफॉर्मेंस दे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।