लाइव टीवी

वीकेंड पर फ्री हैं तो OTT पर देख लीजिए ये पांच बेहतरीन फिल्में

Updated Mar 12, 2022 | 10:03 IST

Weekends OTT Binge Watch: अगर वीकेंड पर फ्री हैं और अच्छा समय बिताने के लिए कोई जरिया ढूंढ रहे हैं तो घर पर आराम से लेटकर आराम से फिल्में देखना भी एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। अगर ऐसा करने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए पांच उन फिल्मों की लिस्ट लाए हैं जो वीकेंड पर देखना बेस्ट ऑप्शन होगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
ओटीटी पर फिल्म देखकर आपका वीकेंड बढ़िया गुजरेगा
मुख्य बातें
  • वीकेंड पर फ्री हैं तो OTT पर देखें फिल्म
  • फिल्म देखने थिएटर जाने की जरूरत नहीं घर पर करें एंजॉय
  • ओटीटी पर फिल्म देखकर आपका वीकेंड बढ़िया गुजरेगा

Best Hindi Movies in OTT: फिल्में समय बिताने के एक अच्छे तरीके में से एक है। जब भी बोरियत महसूस होती है तो कोई बढ़िया फिल्म देखकर दिमाग तरोताजा हो जाता है। पहले तो फिल्म देखने के लिए सिनेमा हॉल, डीवीडी या टीवी का सहारा लेना पड़ता था। लेकिन अब ओटीटी ने भी इन मुश्किलों को काफी ज्यादा आसान कर दिया है। चाहे नेटफ्लिक्स हो, अमेजन प्राइम वीडियो हो या हॉटस्टार और जी प्राइम, सभी प्लेटफॉर्म पर एक से एक शानदार फिल्में हैं जिन्हें देखकर मजा लिया जा सकता है। तो इस वीकेंड अगर आप फ्री हैं तो हम आपको पांच ऐसी बेहतरीन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें ओटीटी पर देखकर आपका वीकेंड बढ़िया गुजर जाएगा।

शेरशाह 
अगर आप देख चुके तो कोई बात नहीं लेकिन अगर अभी नहीं देखी है तो इंतजार मत कीजिए और अमेजन प्राइम वीडियो पर सिद्धार्थ मलहोत्रा की आर्मी वॉर बेस्ड इस फिल्म को वीकेंड पर देख डालिए। फिल्म तो शानदार है ही, इसमें सिद्धार्थ की एक्टिंग देखकर भी आपको मजा आ जाएगा। फिल्म कारगिल युद्ध पर बनी है जिसमें कैप्टन विक्रम बतरा शहीद हो गए थे।

मीनाक्षी सुंदरेश्वर 
अगर आपको थोड़ा रोमांटिक कॉमेडी बीट फिल्म देखना पसंद है तो मीनाक्षी सुंदरेश्वर इसके लिए बेस्ट चॉइस होगी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है जो तमिलनाडु के मदुरै की पुष्ठभमि पर आधारित है। फिल्म में युवा कपल  के ट्रायल्स और उनकी परेशानियों को दिखाया गया है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा और अभिमन्यू दासानी मेल रोल में हैं। 

कागज 
कॉमेडी के साथ भारत के छोटे-छोटे मुद्दों को समझना चाहते हैं तो पंकज त्रिपाठी की कागज देख लीजिए। यह फिल्म जी प्राइम पर रिलीज हुई थी और फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया। फिल्म में पंकज त्रिपाठी शुरू से लेकर अंत तक सरकार को अपने जिंदा होने का सबूत दिखाते नजर आते हैं। फिल्म कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल भी है और सिस्टम की कमियों को उजागर करती हुई नजर आती है। 

कर्णन 
अगर आप साउथ फिल्मों के शौकीन हैं तो धनुष की कर्णन आपके लिए बेस्ट चॉइस है। इस फिल्म की काफी सराहना की गई है। फिल्म में धनुष, योगी बाबू, नटराजन सुब्रमण्यम, राजिशा विजयन, गौरी जी किशन और लक्ष्मी प्रिया ने अहम किरदार निभाए हैं। फिल्म की कहानी एक गांव से शुरू की गई है जहां छोटी जाति के लोग रहते हैं। अंत में फिल्म एक अच्छा संदेश देकर भी जाती है। फिल्म को प्राइम वीडियो पर देख जा सकता है।

इटरनल्स 
अगर आपको फैंटेसी हॉलीवुड फिल्म पंसद है तो आप मार्वल की इटरनल्स बेझिझक होकर देख सकते हैं। फिल्म डिज्नी हॉटस्टार पर हिंदी समेत कई भाषा में रिलीज भी की गई है। फिल्म का भारत में भी काफी क्रेज देखने को मिला था। फिल्म को मार्वल वालों ने बनाया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।