लाइव टीवी

Radhe Shyam Box Office Collection: पहले ही दिन छाई 'राधे श्याम', प्रभाष की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Updated Mar 12, 2022 | 11:17 IST

Radhe Shyam Box Office Collection day 1: बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म राधेश्याम 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सिनेमाघरों में इस फिल्म का मुकाबला गंगूबाई काठियावाड़ी से हुआ।

Loading ...
Radhe Shyam Box Office Collection
मुख्य बातें
  • प्रभास की फिल्म राधेश्याम 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।
  • सिनेमाघरों में इस फिल्म का मुकाबला गंगूबाई काठियावाड़ी से हुआ।
  • फिल्म ने भारत और ग्लोबल दोनों बाजारों में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी शुरुआत की है।

Radhe Shyam Box Office Collection day 1: बाहुबली स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म राधेश्याम 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सिनेमाघरों में इस फिल्म का मुकाबला गंगूबाई काठियावाड़ी और 11 मार्च को ही रिलीज हुई ‘द कश्मीर फाइल्स’ से हुआ। बावजूद इसके फिल्म ने भारत और ग्लोबल दोनों बाजारों में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी शुरुआत की है। फिल्म ने अपने प्रीमियर शो से 891 हजार डॉलर की कमाई की। इसने कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल सहित बाकी राज्यों में भी अच्छा कलेक्शन किया। 

जानकारी के अनुसार ‘राधे श्याम’ ने पहले ही दिन तकरीबन 15 करोड़ की कमाई करके शानदार शुरुआत की है। फिल्म ने हिंदी में ही 4.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, भले ही ‘राधे श्याम’ ने तेलुगु में अच्छी शुरुआत की है। 

Also Read: 'हमारी सोच भी पहले से लिखी होती है' प्रभास के दमदार डायलॉग से भरा राधे श्याम का नया ट्रेलर रिलीज

वहीं फिल्मीबीट के अनुसार, राधे श्याम ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 28 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन करीब 6 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

300 करोड़ रुपए है बजट
राधे श्‍याम पीरियड ड्रामा है, जो 1970 के दशक को देखते हुए बनी है। फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग यूरोप में हुई है। फिल्म का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा फिल्म में सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, साशा छेत्री नजर आएंगी। इसके अलावा मैंने प्यार किया की एक्ट्रेस भाग्यश्री भी इस फिल्म के जरिए वापसी कर रही हैं। फिल्म में प्रभास के अंकल कृष्णम राजू भी कैमियो रोल में नजर आने वाली हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।