लाइव टीवी

अर्पिता खान के घर विराजे गणपति बप्पा, दर्शन करने आईं सलमान खान की एक्स कैटरीना कैफ तो ट्रेडिशनल आउटफिट्स में दिखे यह सितारे 

Updated Sep 01, 2022 | 00:41 IST

Ganesh Chaturthi 2022, Celebs Spotted At Arpita Khan's Home To Pray Lord Ganesh: सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर आज गणपति बप्पा विराजे हैं। ऐसे में बॉलीवुड जगत के कई सेलिब्रिटीज अर्पिता और आयुष के घर गणेश जी के दर्शन करने पहुंचे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ganesh Chaturthi 2022 Puja At Arpita Khan And Aayush Sharma Home
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड जगत में आज रही गणेश चतुर्थी की धूम।
  • अर्पिता खान के घर आज विराजे गणपति बप्पा।
  • गणपति के दर्शन करने आए कई बॉलीवुड सेलेब्स।

Ganesh Chaturthi 2022, Celebs Spotted At Arpita Khan and Ayush Sharma's Home To Pray Lord Ganesh: बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और उनकी पत्नी अर्पिता खान शर्मा (Arpiya Khan Sharma) के घर आज गणपति बप्पा विराजमान हुए हैं। बुधवार शाम को इस कपल के घर बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियां ‌भगवान गणेश के दर्शन करने पहुंचीं (Ganeh Chaturthi 2022)। अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा के घर सलमान खान (Salman Khan) को भी स्पाॅट किया गया। इस दौरान सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ (Katrin Kaif) अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचीं थीं। 

Also Read: गणेश जी की भक्ति में डूबा बॉलीवुड, सोनाली बेंद्रे से कपिल शर्मा तक इन सेलेब्स के घर गूंजे 'गणपति बप्पा मोरिया' के जयकारे

पति विक्की कौशल के साथ पहुंचीं कैटरीना कैफ 

अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) और आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के घर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ पहुंची थीं। इस न्यूली मैरिड बॉलीवुड कपल ने कलर कोऑर्डिनेटर आउटफिट्स कैरी किए थे। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के साथ जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख भी अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे। रितेश देशमुख के पूरे परिवार ने इस शुभ पर्व पर सफेद रंग के आउटफिट्स कैरी किए थे। एक्टर का पूरा परिवार शिल्पा शेट्टी के घर भी बप्पा के दर्शन करने गया था। अर्पिता खान और आयुष शर्मा के घर पूजा करने के लिए कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ भी पहुंची थीं। उन्हें इस दौरान व्हाइट और गोल्डन ट्रेडीशनल आउटफिट में देखा गया। 

Also Read: सिनेमा घरों पर पड़ी बायकॉट ट्रेंड की मार, बॉक्स ऑफिस पर पिटी लाल सिंह चड्ढा और लाइगर जैसी फिल्में तो बंद हुए कई थिएटर

कबीर खान और मिनी माथुर को भी अर्पिता खान के घर में स्पाॅट किया गया। सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान भी अपने बेटे के साथ बहन अर्पिता के घर में दिखाई दिए। गणेश चतुर्थी का पर्व आज यानी 31 अगस्त से शुरू हुआ है जो 10 दिनों तक चलेगा। गणेश चतुर्थी पर लोग अपने घरों में गणेश भगवान की स्थापना करते हैं। गणेश उत्सव के दौरान सुबह और शाम भगवान गणेश की पूजा की जाती है फिर उनका अनंत चतुर्दशी पर विसर्जन किया जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।