लाइव टीवी

Box Office:पहले वीकेंड गंगूबाई काठियावाड़ी का जबरदस्त कलेक्शन, महाशिवरात्रि पर लग सकती है हाफ सेंचुरी

Updated Feb 28, 2022 | 14:47 IST

Gangubai Kathiawadi first weekend Box Office Collection: आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहला वीकेंड खत्म होने तक जबरदस्त कमाई कर ली है। जानिए कितना हुआ गंगूबाई का कलेक्शन...

Loading ...
Gangubai Kathiawadi
मुख्य बातें
  • फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी ने पहले वीकेंड शानदार कलेक्शन किया।
  • पहला वीकेंड खत्म होने तक फिल्म की कमाई 39 करोड़ रुपए से ज्यादा हो गई।
  • महाशिवरात्रि की छुट्टी का फायदा फिल्म को मिल सकता है।

Gangubai first weekend Box Office Collection: कोरोना की तीसरी लहर के बाद रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कमाई हर दिन बढ़ रही है। पहला वीकेंड खत्म होने तक फिल्म ने 39.12 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इससे पहले फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली थी, जिसके बाद ट्रेड एक्सपर्ट का कहना था कि फिल्म पहले हफ्ते के बाद लगभग 40 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक रविवार को गंगूबाई काठियावाड़ी ने रविवार (Gangubai Kathiawadi sunday box office) को 15.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म को मुंबई, दिल्ली, ठाणे, पुण, गुजरात और दक्षिण भारत में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने रविवार को 10.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। शनिवार को 13.32 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। ऐसे में पहले वीकेंड के बाद फिल्म की कुल कमाई 39.12 करोड़ रुपए हो गई है। ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक गंगूगाई ने सिनेमाघरों का आत्मविश्वास एक बार फिर वापस लौट आया है। 

Also Read: पहले दिन 'गंगूबाई' की बंपर कमाई, लेकिन नहीं टूटा पद्मावत का रिकॉर्ड

महाशिवरात्रि की छुट्टी का मिलेगा फायदा
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए ये हफ्ता बेहद अहम होने वाला है। फिल्म को सोमवार को भी अच्छा कलेक्शन करना होगा। वहीं, महाशिवरात्रि की छुट्टी के कारण फिल्म की कमाई 50 करोड़ रुपए के पार जा सकती है। इसके अलावा बुधवार और गुरुवार भी फिल्म के लिए काफी अहम होंगे, जो ये तय करेंगे कि पहले हफ्ते गंगूबाई काठियावाड़ी 60 करोड़ की कमाई करेगी या नहीं।

विदेश में भी बंपर कमाई
गंगूबाई काठियावाड़ी भारत के अलावा विदेशों में भी बंपर कमाई कर रही है। फिल्म ने यूके में पहले वीकेंड के बाद 2.46 करोड़, ऑस्ट्रेलिया में 2.04 करोड़ रुपए, न्यूजीलैंड में 31.63 लाख का कलेक्शन किया। 

गंगूबाई काठियावाड़ी ने जर्मनी में 18.44 लाख रुपए और उत्तर अमेरिका में 7.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई के रोल में हैं। वहीं, अजय देवगन करीम लाला का रोल निभा रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।