लाइव टीवी

टीवी पर दिखेगा विद्युत जामवाल का जोरदार एक्शन, डोजो मास्टर बन कर इस टीवी शो से करेंगे डेब्यू

Updated Feb 28, 2022 | 16:09 IST

Vidyut Jammwal TV Debut: जाने-माने बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल जल्द ही अपना टीवी डेब्यू करने वाले हैं। वह टीवी पर अपना एक्शन शो लेकर आने वाले हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Vidyut Jammwal TV Debut
मुख्य बातें
  • विद्युत जामवाल करेंगे अपना टीवी डेब्यू।
  • बतौर होस्ट लेकर आएंगे अपना शो।
  • शो में डोजो मास्टर बनेंगे विद्युत जामवाल।

Vidyut Jammwal TV Debut As A Host: बॉलीवुड जगत में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपने एक से बढ़कर एक एक्शन स्टंट के लिए मशहूर हैं। कई बॉलीवुड मूवीज में विद्युत जामवाल के एक्शन स्टंट्स की झलक देखने को मिली है। लेकिन अब बड़े पर्दे के बाद वह छोटे पर्दे पर अपना जादू चलाने वाले हैं (Vidyut Jammwal TV Debut)। ऐसा इसलिए क्योंकि विद्युत जामवाल अब बतौर होस्ट अपना टीवी डेब्यू करने वाले हैं। हाल ही में विद्युत जामवाल के शो 'इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर' (India's Ultimate Warrior) का पहला लुक सामने आया है जिसे देखने के बाद लोग विद्युत जामवाल के इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विद्युत जामवाल का टीवी शो इस वर्ष मार्च के महीने में प्रीमियर होगा जिसमें वह बतौर होस्ट और डोजो मास्टर नजर आएंगे। 

विद्युत जामवाल टीवी डेब्यू (Vidyut Jammwal TV Debut Show)

विद्युत जामवाल शो (Vidyut Jammwal TV Show) में चार मेंटर्स के साथ नजर आएंगे जो फिजिकली और मेंटली फिट हैं। विद्युत जामवाल फिल्म कमांडो को लेकर पहचाने जाते हैं। उन्होंने सबसे पुराने मार्शल आर्ट फॉर्म्स में से एक Kalaripayattu सीखा है और दुनिया के टॉप मार्शल आर्टिस्ट्स में गिने जाते हैं। विद्युत जामवाल अपने शो इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर्स में कई कंटेंडर्स की मदद करते हुए नजर आएंगे। 

Also Read: Lock Upp: पूनम पांडे ने कंगना रनौत से कहा- 'जिंदगी में की बहुत गलतियां, शो में नहीं होऊंगी निर्वस्त्र'

Also Read: Lock Upp: जेल में 24 घंटे होगी 16 कंटेस्टेंट्स की निगरानी, जानिए कंगना रनौत के शो से जुड़ी हर बात

विद्युत जामवाल के टीवी शो इंडियाज अल्टीमेट वॉरियर (India's Ultimate Warrior TV Show) का पोस्टर आज रिलीज हुआ था जिसमें वह एक्शन पैक्ड अवतार में नजर आए थे। इस पोस्टर में विद्युत जामवाल को चार मेंटर्स के साथ देखा गया था जो मार्शल आर्ट्स, कॉम्बैट और सर्वाइवल स्किल्स में एक्सपर्ट हैं। इस टीवी सीरियल में दर्शकों को एक से बढ़कर एक एक्शन्स और चैलेंज देखने को मिलेंगे। विद्युत जामवाल ने अपने टीवी शो पर बात करते हुए यह कहा कि वह एक ऐसे इंसान को ढूंढ रहे हैं जो हर एक फील्ड में वाॅरियर हो। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।