लाइव टीवी

Mumbai Rains: गौरी-सुहाना ने ऐसे किया पहली बारिश का स्‍वागत, बालकनी में एन्‍जॉय करती नजर आई शाहरुख की फैमिली

Updated Jun 04, 2020 | 07:26 IST

Gauri Khan And Suhana Welcome Mumbai's First Rains: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान का परिवार मुंबई की पहली बारिश का आनंद लेता हुआ नजर आ रहा है। उनकी पत्‍नी गौरी और बेटी सुहाना बालकनी में मौसम एन्‍जॉय कर रही हैं।

Loading ...
Gauri Khan and Suhana
मुख्य बातें
  • बुधवार को मुंबई शहर में बारिश ने दी दस्‍तक
  • आनंद लेता नजर आया शाहरुख का परिवार
  • गौरी खान और सुहाना खान बालकनी में आए नजर

Gauri Khan And Suhana Welcome Mumbai's First Rains: बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान का परिवार मुंबई की पहली बारिश का आनंद लेता हुआ नजर आ रहा है। उनकी पत्‍नी गौरी और बेटी सुहाना बालकनी में मुंबई के मौसम को एन्‍जॉय करती दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया और मीडिया में दोनों मां-बेटी की कुछ तस्‍वीरें वायरल हो रही है जिसमें दोनों सुकून के पल बिताते दिख रही हैं। तस्‍वीरों में सुहाना जहां बालकनी में पैर फैलाकर बैठी हैं, वहीं गौरी खान गिलास में कुछ पीते हुए दिख रही हैं।

देश की आर्थिक राजधानी कही जाने वाली मुंबई सहित महाराष्ट्र और गुजरात के कई इलाकों का सामना बुधवार को चक्रवाती तूफान 'निसर्ग' से हुआ। इस दौरान भयंकर बारिश के साथ  110 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार के साथ हवाएं चलीं। मुंबई में कई जगह पर भारी नुकसान भी हुआ है लेकिन मौसम सुहावना जरूर हो गया है। 

कूल लुक में नजर आईं मां-बेटी
तस्‍वीरों में सुहाना और उनकी मां गौरी खान, दोनों ही कूल लुक में नजर आ रही हैं। गौरी जहां नीले सफेद रंग के प्रिंटेड कुर्ते में दिख रही हैं वहीं सुहाना जींस और सफेद रंग के टॉप में नजर आ रही हैं। बता दें कि लॉकडाउन के चलते यह सभी लोग घर पर हैं और कोरोना वायरस के चलते कहीं भी बाहर जाने से बच रहे हैं। 

वायरल हुआ था डांस वीडियो
कुछ वक्‍त पहले सोशल मीडिया पर सुहाना का एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में सुहाना खान ने सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी थी। वीडियो में सुहाना डांस करते हुए अपने में ही एंजॉय कर रही होती हैं, लेकिन जब वह देखती हैं कि उनका डांस रिकॉर्ड हो रहा है तो वह हंसने लगती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।