लाइव टीवी

Geeta Basra Birthday: पहली नजर में ही गीता बसरा को दिल दे बैठे थे हरभजन सिंह, ऐसे हुई पहली मुलाकात

Updated Mar 13, 2022 | 06:49 IST

Geeta Basra Birthday: मॉडल और अदाकारा गीता बसरा आज (13 मार्च) अपना जन्मदिन मना रही हैं। 13 मार्च, 1984 को पोर्ट्समाउथ (यूके) में जन्मीं गीता ने 2015 में हरभजन सिंह से शादी की थी।

Loading ...
Harbhajan Singh and Geeta Basra
मुख्य बातें
  • गीता बसरा आज (13 मार्च) अपना जन्मदिन मना रही हैं।
  • गीता ने 2015 में हरभजन सिंह से शादी की थी।
  • हरभजन ने गीता को मैसेज कर कॉफी पर इन्वाइट कर दिया था।

Harbhajan Singh and Geeta Basra love story: मॉडल और अदाकारा गीता बसरा आज (13 मार्च) अपना जन्मदिन मना रही हैं। 13 मार्च, 1984 को पोर्ट्समाउथ (यूके) में जन्मीं गीता ने 2015 में हरभजन सिंह से शादी की थी। हरभजन सिंह ने गीता को फिल्म 'द ट्रेन' के गाने 'वो अजनबी' में देखा था और देखते ही उन्हें दिल दे बैठे थे। दोनों की लवस्टोरी काफी फिल्मी है। हरभजन जब एक क्रिकेट सीरीज के दौरान लंदन गए थे, तब उन्होंने गीता बसरा को गाने 'वो अजनबी' में देखा। इसके बाद उन्होंने युवराज सिंह से पूछा कि क्या तुम इसे जानते हो। युवराज ने मना किया तो हरभजन ने कहा कि पता करो कौन है। बॉलीवुड में जान पहचान की मदद से गीता का नंबर हरभजन के पास पहुंच गया। 

हरभजन ने गीता को मैसेज कर कॉफी पर इन्वाइट कर दिया। इसके बाद तीन-चार दिनों तक गीता का कोई जवाब नहीं आया। और जब जवाब आया तो गीता ने उन्हें मैसेज कर टी-20 वर्ल्डकप में अच्छा खेलने पर बधाई दी। बातचीत होती गई और गीता और भज्जी 2007 में IPL के दौरान मिले। इंडिया के नोएडा सर्किट में आयोजित पहले एफ-1 रेस के दौरान दोनों एक-दूसरे की बांहों में बांहें डाल घूमते नजर आए।

Also Rea: 2 बार गर्भपात का दर्द झेल चुकी हैं गीता बसरा, कहा 'एक महिला के जीवन का सबसे बुरा दौर'

हरभजन सिंह से पहली मुलाकात पर गीता ने कहा था, 'जब फिल्म द ट्रेन रिलीज हुई तब मेरी और हरभजन की मुलाकात हुई। उस वक्त वह अपने करियर की ऊंचाई पर थे। इसके बाद हम दोनों को एक साथ देखा गया क्योंकि हरभजन हर किसी लड़की के साथ नहीं घूमते थे। इसके बाद लोगों को लगा कि हम डेट कर रहे हैं और जल्द से जल्द शादी करने जा रहे हैं। ये बेहद हास्यासपद है क्योंकि हम उस वक्त केवल अच्छे दोस्त हुआ करते थे।'

गीता बसरा ने बताया कि हरभजन सिंह के साथ अफेयर की खबरों का असर उनके करियर पर पड़ा था। गीता के मुताबिक लोगों ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में गीता बसरा ने कहा, 'मैं 19 साल की उम्र में मुंबई एक्टिंग में करियर बनाने आई थीं। जब मैं 22 साल की थीं तो मेरी डेब्यू फिल्म रिलीज हो  गई थी। इसी दौरान मेरी और हरभजन की शादी की अफवाहें आने लगी थी। हालांकि, हमारी शादी आठ साल बाद हुई थी, लेकिन लोगों को लगा कि हम  जल्द ही हमारी शादी होने वाली  हैं। मेरे पास कोई ऐसा नहीं था जो मेरा बचाव कर सके। मैंने  तीन से चार मैनेजर बदले थे।'  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।