लाइव टीवी

बिजली बिजली गाने की शूटिंग के दौरान उतर गई थी हार्डी संधू की पैंट, इस चीज ने बचा ली थी सिंगर की इज्जत

Updated Feb 13, 2022 | 22:39 IST

Harrdy Sandhu Embarrassing Video: जाने-माने गायक हार्डी संधू ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक वीडियो साझा की है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्डी संधू एक गाने की शूटिंग कर रहे थे जिसके दौरान उनकी पैंट पूरी क्रू के सामने खुल गई थी। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Harrdy Sandhu
मुख्य बातें
  • बिजली बिजली गाने की शूटिंग के दौरान हार्डी संधू के साथ हुआ था शर्मनाक हादसा।
  • लड़कियों के बीच खुल गई थी हार्डी संधू की पैंट।
  • अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्डी संधू ने शेयर किया यह वीडियो।

Harrdy Sandhu Shares And Embarrassing Video: पंजाब के जाने-माने गायक हार्डी संधू ने ना ही सिर्फ बच्चों को बल्कि बूढ़ों को भी अपना दीवाना बना दिया है। जब भी हार्डी संधू का कोई गाना आता है तब उनके फैंस यह गाना सुनने के लिए बेकरार रहते हैं। लड़कियों में तो हार्डी संधू का अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। जब भी हार्डी संधू का कोई गाना आता है तब वह सुर्खियों में छा जाते हैं। हार्डी संधू का एक भी ऐसा गाना नहीं होगा जिसे लोग नापसंद करते हों। हाल ही में उनका बिजली बिजली गाना रिलीज हुआ था जिसने हर एक इंसान को अपना दीवाना बना दिया था। इस गाने की ताल पर बच्चों से लेकर बूढ़ों तक हर कोई डांस करने पर मजबूर हो गया था। इंस्टाग्राम पर तो हर कोई इस गाने पर रील्स बना रहा था। 

लेकिन हार्डी संधू के लिए बिजली बिजली गाना बहुत खास है। ऐसा इसीलिए नहीं क्योंकि इस गाने को बहुत पसंद किया गया था। बल्कि इसलिए क्योंकि इस गाने से हार्डी संधू की एक याद जुड़ी हुई है। हाल ही में हार्डी संधू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हार्डी संधू के इस गाने में देखा जा सकता है कि वह बिजली बिजली गाने की शूटिंग कर रहे थे तभी उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से वह शर्म से पानी-पानी हो गए थे। 

Also Read: हो गया था रोका लेकिन मंडप तक नहीं पहुंची बात, सगाई के बाद ही टूट गया था इन बॉलीवुड स्टार्स का रिश्ता!

Also Read: दीपिका पादुकोण की गहराइयां पर कंगना रनौत का तंज, लिखा- 'फिल्मों के नाम पर कचरा न परोसो'

शूटिंग के बीच खुल गई थी हार्डी की पैंट 

हार्डी संधू और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बिजली बिजली गाने की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान पूरा क्रू मौजूद था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्डी संधू और पलक तिवारी डांसर्स के साथ शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग चल‌ ही रही थी कि तभी डांस करते समय हार्डी संधू की पैंट उतर गई। और यह हादसा कैमरे में कैद हो गया। जब हार्डी संधू को पता चला कि उनकी पैंट लड़कियों के सामने उतर गई है तो वह शर्म से लाल हो गए। लेकिन कुछ देर बाद वह खुली पैंट में भी डांस करने लगे। हार्डी संधू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो खुद साझा की है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। मजेदार बात तो यह है कि हार्डी संधू ने इस पैंट के नीचे एक और पैंट पहन रखी थी जिस वजह से उनकी इज्जत बच गई। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।