लाइव टीवी

Top TV News: बिग बॉस के सेट पर लगी आग तो सुनील ग्रोवर को लेकर ऐसा ट्वीट करना हिना खान पर पड़ा भारी

Updated Feb 13, 2022 | 21:42 IST

Top TV News Today, 13 February 2022: छोटे पर्दे से आज कई बड़ी खबरें सामने आईं जो दिन भर लोगों के लिए चर्चा का विषय बनी रहीं। हिना खान, गौरव खन्ना, शमिता शेट्टी, राकेश बापट और सलमान खान समेत आज कई टीवी सितारे सुर्खियों में बने रहे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
टीवी जगत की बड़ी खबरें
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के सेट पर लग गई थी आग।
  • एक ट्वीट की वजह से जमकर ट्रोल हुईं हिना खान।
  • अंडर वॉटर अपनी पत्नी को किस करते नजर आए गौरव खन्ना।

Top And Trending TV News Today In Hindi, 13 February 2022: टीवी जगत में एक भी दिन ऐसा नहीं जाता है जब टीवी सितारे कोई हलचल ना मचाते हों। छोटे पर्दे के जाने-माने कई टीवी सितारे अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा करते रहते हैं जिसकी वजह से वह सुर्खियों में अपनी जगह बना ही लेते हैं। आज भी छोटे पर्दे के कई टीवी सितारे दिनभर सुर्खियों में रहे। बात करें अगर सलमान खान की तो आज उनके पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सेट पर आग लग गई थी। वहीं, भारत के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के ट्वीट को रेस्पॉन्ड करना हिना खान पर भारी पड़ गया। सलमान खान और हिना खान समेत आज कई टीवी सितारे लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गए।

बिग बॉस के सेट पर लग गई थी आग

छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सेट पर आज आग लग गई थी। आग लगने की वजह से हर जगह अफरा-तफरी मच गई थी। लेकिन मौके पर दमकल की 4 गाड़ियां आ गईं और आग को बुझा दिया गया। गौरतलब है कि किसी के हताहत या किसी को चोट लगने की खबर अब तक सामने नहीं आई है। बिग बॉस का यह सेट मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित है। फिलहाल इस बात का पता नहीं चला है कि सेट के कौन से हिस्से में आग लगी थी और किस वजह से आग लगी थी।

Also Read: राकेश बापट ने खरीदी लाखों की लग्जरी कार ऑडी, क्या ये है गर्लफ्रेंड शमिता शेट्टी का वेलेंटाइन डे गिफ्ट?

जमकर ट्रोल हुईं हिना खान 

कुछ दिन पहले ही टीवी के जाने-माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर आए हैं। हार्ट अटैक आने के बाद कॉमेडियन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जहां उनकी बायपास सर्जरी भी हुई थी। कुछ दिनों बाद कॉमेडियन को डिस्चार्ज कर दिया गया था। हाल ही में सुनील ग्रोवर ने ट्वीट करके अपना हेल्थ अपडेट दिया था। सुनील ग्रोवर के इस ट्वीट पर रेस्पॉन्ड करते हुए हिना खान ने लिखा कि 'गेट वेल सून नेबर, मैं आ रही हूं ऊपर जल्दी।' हिना खान का यह ट्वीट देखकर सुनील ग्रोवर के फैंस गुस्सा हो गए और एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करने लगे। 

गौरव खन्ना ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

अनुपमा में अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले एक्टर आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में गौरव खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्टर द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपनी पत्नी आकांक्षा खन्ना को अंडर वाॅटर किस कर रहे हैं। लोगों को गौरव खन्ना का यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। 

Also Read: उर्फी जावेद की रिवीलिंग ड्रेस देख सिर पटकने लगे लोग, कहा- इस फटे बैलून की ड्रेस वाली लड़की को हटाओ यार 

पहला वैलेंटाइन डे एक साथ मनाएंगे शमिता शेट्टी और राकेश बापट 

छोटे पर्दे के जाने-माने कपल शमिता शेट्टी और राकेश बापट इस वर्ष अपना पहला वैलेंटाइन डे मनाएंगे। यह दोनों अपना पहला वैलेंटाइन डे अलीबाग में मनाने जा रहे हैं। हाल ही में इन दोनों को अपने परिवार वालों के साथ स्पाॅट किया गया था। शमिता शेट्टी और राकेश बापट के साथ शमिता शेट्टी की मां सुनंदा भी थीं। इनके साथ शिल्पा शेट्टी भी अपने बच्चों के साथ नजर आईं। 

जाने-माने टीवी अभिनेता इकबाल खान बने बेटी के पिता

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता इकबाल खान के घर में खुशखबरी आई हैं। अभिनेता इकबाल खान और उनकी पत्नी स्नेहा एक प्यारी सी बेटी के माता पिता बन गए हैं। 11 फरवरी को इकबाल खान और स्नेहा के घर में एक प्यारी सी बेटी ने जन्म लिया था। यह दोनों कपल का एक 10 साल का बेटा भी है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए इकबाल ने बताया कि उनका जन्म 10 फरवरी को हुआ था और उनकी बेटी का जन्म 11 फरवरी को हुआ है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।