लाइव टीवी

क्या हो गया 46 साल की सुष्मिता सेन का ब्रेकअप? 15 साल छोटे मॉडल रोहमन शॉल को कर रही थीं डेट

Updated Dec 23, 2021 | 14:21 IST

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पिछले कुछ समय से मॉडल रोहमन शॉल संग रिलेशनशिप में थीं लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Sushmita Sen with Rohman Shawl
मुख्य बातें
  • मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं सुष्मिता सेन।
  • रोहमन शॉल उम्र में सुष्मिता सेन से 15 साल छोटे हैं।
  • सुष्मिता सोशल मीडिया पर अक्सर रोहमन संग तस्वीरें व वीडियो शेयर करती थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज आर्या 2 को लेकर चर्चा में हैं, जिसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है। प्रोफेशनल लाइफ से अलग अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो पिछले कुछ समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई थीं, लेकिन अब लगता है कि उनकी लव लाइफ ठीक नहीं चल रही है।

सुष्मिता के साथ नहीं रहते रोहमन!

सुष्मिता पिछले कुछ साल से मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं और दोनों के रिश्ते को दो साल से ज्यादा समय हो गया था। लेकिन खबरों की मानें तो दोनों का रिश्ता अब खत्म हो चुका है। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक दोनों का रिलेशनशिप अब खत्म हो चुका है। इतना ही नहीं, रोहमन सुष्मिता के घर से भी चले गए हैं और फिलहाल अपने दोस्त के घर पर रह रहे हैं। मालूम हो कि सुष्मिता और रोहमन की उम्र में करीब 15 साल की अंतर हैं। सुष्मिता रोहमन से 15 साल बड़ी हैं।  

Also Read: 15 साल छोटे रोहमन शॉल संग दो साल से रिलेशनशिप में हैं सुष्मिता सेन, ऐसी है लव स्टोरी

शादी के सवाल पर रोहमन ने दिया था ये जवाब

इससे पहले फैंस दोनों की शादी की खबरों का इंतजार कर रहे थे। एक इंटरव्यू में रोहन से उनकी और सुष्मिता की शादी को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था, 'सुष्मिता, उनकी बेटियां (रिने और अलीसा) और मैं एक परिवार की तरह ही हैं। कभी कभी मैं उन बच्चों के पिता की तरह तो कभी उनके दोस्त की तरह होता हूं तो कभी- कभी हम लड़ाई भी करते हैं। हम एक परिवार की तरह रहते हैं और उसे एन्जॉय करते हैं। इसलिए हम ऐसे सवालों पर ध्यान नहीं देते हैं कि आप शादी कब कर रहे हैं। जब शादी करेंगे, तब हम उसे छिपाएंगे नहीं। अभी हम उनकी वेब सीरीज की कामयाबी को एन्जॉय कर रहे हैं। आगे सोचेंगे क्या होता है।'

पहले आई थी ब्रेकअप की अफवाह

इस साल की शुरुआत में फरवरी में सुष्मिता ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने एक व्यर्थ रिश्ते से बाहर निकलने की बात कही गई थी। इसके बाद उनके और रोहमन के ब्रेकअप के कयास लगाए जाने लगे थे लेकिन बाद में सार्वजनिक रूप से दोनों को साथ देखा गया जिसने उनकी ब्रेकअप की खबरों पर विराम लगा दिया। 

Also Read: सुष्मिता सेन की बेटियों के पिता जैसा महसूस करते हैं रोहमन शॉल, शादी के सवाल पर दिया जवाब

दो बेटियों की मां है सुष्मिता

बता दें कि सुष्मिता सेन 46 साल की हैं जबकि रोहमन 30 साल के हैं। सुष्मिता की दो बेटियां रिने और अलीसा हैं, जिन्हें एक्ट्रेस ने गोद लिया था। सुष्मिता ने साल 2000 में रिने को गोद लिया था तब वो खुद केवल 24 साल की थीं। इसके बाद उन्होंने साल 2010 में दूसरी बेटी अलीसा को अडॉप्ट किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।