लाइव टीवी

Haseen Dilruba से लेकर Toofaan तक, जुलाई में OTT पर रिलीज होंगी ये फ‍िल्‍में / वेब सीरीज

Updated Jul 01, 2021 | 09:14 IST

List of Upcoming Web Series & Movies releases in july: सिनेमाघरों में फ‍िल्‍में रिलीज होने का सिलसिला अभी शुरू नहीं हुआ है लेकिन ओटीटी नए नए वेब शोज की रिलीज से गुलजार है।

Loading ...
Web Series & Movies releases in july
मुख्य बातें
  • एक जुलाई को एमएक्स प्लेयर पर मराठी वेब सीरीज समांतर का दूसरा सीजन रिलीज होगा ।
  • 2 जुलाई को तापसी पन्‍नू की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।
  • 16 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर फरहान अख़्तर की तूफान भी रिलीज होगी।

List of Upcoming Web Series & Movies releases in july: सिनेमाघरों में फ‍िल्‍में रिलीज होने का सिलसिला अभी शुरू नहीं हुआ है लेकिन ओटीटी नए नए वेब शोज की रिलीज से गुलजार है। कोरोना के खतरे को देखते हुए कोई भी फ‍िल्‍म मेकर स‍िनेमाघरों में फ‍िल्‍म रिलीज करने का जोखिम नहीं उठाना चाहता है। ऐसे में लंबे समय से रिलीज का इंतजार कर रही फ‍िल्‍में भी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर रिलीज हो रही है। जून महीने में भी शेरनी, द फैमिली मैन, ग्रहण, रे जैसी वेबसीरीज और फ‍िल्‍में रिलीज हुईं, वहीं जुलाई में भी कई वेबसीरीज और फ‍िल्‍में रिलीज होने वाली हैं। आइये एक नजर डालते हैं जुलाई के शेड्यूल पर-

समांतर 2

एक जुलाई को एमएक्स प्लेयर पर मराठी वेब सीरीज समांतर का दूसरा सीजन रिलीज होगा। महाभारत के कृष्ण यानी नितीश भारद्वाज और स्वनिल जोशी इस वेबसीरीज में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। समांतर थ्रिलर वेब सीरीज है और इसके पहले सीजन को काफी पसंद किया गया था। 

हसीन दिलरुबा 

2 जुलाई को तापसी पन्‍नू की बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित और आनंद एल राय के बैनर तले बनी इस फिल्‍म में विक्रांत मेसी और हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिकाओं में हैं। फ‍िल्‍म में तापसी और हर्षवर्धन का रोमांस देखने को मिलेगा। 

कॉलर बॉम्ब 

डिज़्नी प्लस हॉस्टार वीआईपी पर 9 जुलाई को कॉलर बॉम्ब रिलीज होगी। जिम्मी शेरगिल और आशा नेगी के लीड रोल वाली ये फ‍िल्‍म एक सुसाइड बॉम्बर को रोकने की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। जिम्मी ने इस फ‍िल्‍म में पुलिस ऑफ‍िसर का रोल निभाया है। 

तूफान 

16 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर फरहान अख़्तर की तूफान भी रिलीज होगी। यह कहानी एक स्ट्रीट बॉक्सर के चैम्पियन बनने पर आधारित है। फरहान के अलावा इस फ‍िल्‍म में परेश रावल, मृणाल ठाकुर नजर आएंगे। परेश इस फ‍िल्‍म में फरहान के कोच बने हैं। 

फील्स लाइक इश्क

23 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर फील्स लाइक इश्क़ एंथोलॉजी सीरीज रिलीज होगी। इस वेबसीरीज में कई प्रेम कहानियां होंगी। इस वेबसीरीज में एक कहानी का डायरेक्‍शन आयुष्‍मान खुराना की पत्‍नी ताहिरा कश्‍यप ने किया है। 

14 फेरे

Zee5 पर इस महीने 14 फेरे का भी प्रीमियर होगा। इस वेबसीरीज की रिलीज डेट अभी घोषित नहीं है लेकिन मेकर्स ने इतना साफ कर दिया है कि प्रीमियर जुलाई में होगा। फ़िल्म में विक्रांत मेसी और कृति खरबंदा लीड रोल में हैं।

हंगामा 2

डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर 23 जुलाई को हंगामा 2 रिलीज होगी। परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी, प्रणिता सुभाष, राजपाल यादव, आशुतोष राणा, जॉनी लीवर और राजपाल यादव की मुख्य भूमिका वाली इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर एक जुलाई को रिलीज होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।