लाइव टीवी

यूपी में फिर आए योगी तो हेमा मालिनी ने दिया ऐसा रिएक्शन, कहा- बुलडोजर के सामने नहीं आ सकती कोई भी चीज

Updated Mar 10, 2022 | 22:50 IST

Hema Malini Reaction Over BJP Win In UP: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत हुई है। एक बार फिर योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं। ऐसे में हेमा मालिनी ने भाजपा की जीत पर अपना रिएक्शन दिया है। 

Loading ...
Hema Malini
मुख्य बातें
  • यूपी में बीजेपी को मिली शानदार जीत।
  • हेमा मालिनी ने यूपी में बीजेपी की जीत पर दिया रिएक्शन।
  • कहा बुलडोजर के सामने कुछ नहीं आ सकता।

Hema Malini Reaction Over BJP Win In UP: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी अपनी प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद जश्न मना रही है। एक बार फिर योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनाने जा रहे हैं। उनके लिए सुबे की लड़ाई कठिन हो गई थी लेकिन गुरुवार को आए नतीजे में यह साफ हो गया कि एक बार फिर यूपी में भगवा पार्टी की सरकार बनने वाली है। भाजपा ने इस बार 270 से ज्यादा सीटों पर निर्णायक बढ़त बना लिया है। उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की फिर से सरकार बनाने से कई लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। ऐसे में मथुरा की सांसद हेमा मालिनी के चेहरे पर भी खुशी है। 

उत्तर प्रदेश में बीजेपी के शानदार जीत के बाद हेमा मालिनी ने अपना रिएक्शन दिया है। हेमा मालिनी ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत की खुशी मनाते हुए यह कह दिया कि बुलडोजर के सामने कुछ भी नहीं आ सकता है। बुलडोजर योगी सरकार के उस एक्शन को कहा जा रहा है जिसके तहत उन्होंने अवैध तरीके से कब्जा की गई जमीनों और प्रॉपर्टीज पर बुलडोजर चलाया था। बॉलीवुड की पॉपुलर अदाकारा रह चुकी हेमा मालिनी अब राजनीति की राह में चल रही हैं। 

UP Election 2022: जीत के जश्न में झूमे भाजपाई, लखनऊ में बुल्डोजर पर चढ़कर कर रहे योगी की जय- जयकार
 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग काम करने की है हर एक्ट्रेस की ख्वाहिश, जानें 2022 की अपकमिंग फिल्मों की लंबी लिस्ट

हेमा मालिनी ने एएनआई से बात करते हुए यह कहा कि 'हमें पता था कि हमारी सरकार बनने जा रही है; हमने विकास के लिए बहुत काम किया है, यही वजह है कि लोग हम पर विश्वास करते हैं... बुलडोजर के सामने कुछ भी नहीं आ सकता है। क्योंकि यह एक ही मिनट में सबको खत्म कर देता है, चाहे वह साइकिल हो या कुछ और।' उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद लखनऊ में स्थित बीजेपी ऑफिस के बाहर धूमधाम से इस मौके को सेलिब्रेट किया जा रहा है। कार्यकर्ता अपनी पार्टी का झंडा फहराते हुए नजर आए। इसके साथ उन्हें होली खेलते हुए भी देखा गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।