लाइव टीवी

Radhe Shyam Review, Rating: फुल पैसा वसूल है प्रभास-पूजा हेगड़े की फिल्म राधे श्याम, पढ़ें रिव्यू

Updated Mar 11, 2022 | 10:22 IST
Critic Rating:

Radhe Shyam Review, Rating: राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म राधे श्याम रिलीज हो गई है। अगर आप यह फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो फिल्म देखने से पहले यह रिव्यू जरूर पढ़ लें। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Radhe Shyam Review
मुख्य बातें
  • प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर है फिल्म राधे श्याम। 
  • इस फिल्म में देखने को मिलेगी नई प्रेम कहानी।
  • फुल पैसा वसूल है प्रभास की यह फिल्म।

Radhe Shyam Review In Hindi: सिनेमा प्रेमियों में पीरियॉडिक रोमांटिक ड्रामा फिल्म देखने का एक अलग ही क्रेज होता है। जाने-माने निर्देशक राधा कृष्णा कुमार दर्शकों के लिए ऐसी ही फिल्म लेकर आए हैं जिसमें साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और मशहूर बॉलीवुड अदाकारा पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) को फीचर किया गया है। फैन्स लंबे समय से बाहुबली यानी प्रभास की फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) का इंतजार कर रहे थे। आज यानी 11 मार्च को फैन्स और क्रिटिक्स का इंतजार खत्म हो गया है। प्रभास को ज्यादातर एक्शन फिल्मों में देखा गया है ऐसे में उन्हें एक पीरियाॅडिक रोमांटिक ड्रामा फिल्म में देखना काफी दिलचस्प है। मजेदार बात तो यह है कि इस फिल्म में प्रभास ने अपने कंफर्ट लेवल को दरकिनार किया है। अगर आप यह फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो यहां पढ़ें इस फिल्म का रिव्यू (Radhe Shyam Review)।

Radhe Shyam Box Office: पहले दिन इतनी हो सकती है राधे श्याम की कमाई, तोड़ सकती है इन फिल्मों का रिकॉर्ड

ऐसी है राधे श्याम की कहानी (Radhe Shyam Review In Hindi)

राधे श्याम में साउथ के सुपरस्टार प्रभास को ज्योतिषी के रोल में देखा गया, जिसका नाम आदित्य है। असल जिंदगी में तो प्रभास एक्स्ट्राऑर्डिनरी हैं ही लेकिन इस फिल्म में भी उन्होंने एक एक्स्ट्राऑर्डिनरी किरदार निभाया है। उनके पास कुछ ऐसी शक्तियां हैं जिसकी वजह से उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आते हैं। इस फिल्म में देखा जाएगा कि कैसे आदित्य प्यार और किस्मत के बीच में फस जाता है, और उसका जीवन एक रोलर कोस्टर राइड की तरह हो जाता है।

कैसी थी सिनेमैटोग्राफी?

ना ही सिर्फ क्रिटिक्स के लिए बल्कि फैन्स के लिए भी इस फिल्म का सिनेमैटिक एक्सपीरियंस बहुत खास होने वाला है। इस फिल्म का निर्माण करते समय निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने हर एक बारीकियों का ख्याल रखा है। खूबसूरत लोकेशन पर इस फिल्म की शूटिंग करने से लेकर कैमरा मोमेंट को हैंडल करने तक सिनेमैटोग्राफी की हर एक कड़ी को ध्यान में रखा गया है। इस फिल्म के गाने भी दर्शकों को बहुत पसंद आए लेकिन यह थोड़े और बेहतर हो सकते थे।

Rudra: The Edge of Darkness Review: दमदार है अजय देवगन का ओटीटी डेब्यू, जानें कैसी है ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’

स्टोरी लाइन में क्या था खास?

भारतीय सिनेमा में ऐसी कई रोमांटिक फिल्में बनी हैं जिन की कहानी हीरो, हीरोइन और विलेन पर ही आधारित होती है। लेकिन प्रभास और पूजा हेगड़े कि इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म की स्टोरी लाइन बहुत खास है। भले ही यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है लेकिन इस फिल्म की कहानी में दर्शकों को कुछ नयापन देखने को मिलेगा। प्रभास को एक रोमांटिक किरदार निभाते हुए देखना दर्शकों के लिए बहुत दिलचस्प होने वाला है। 

Jhund Movie Review in Hindi: फुटबॉल के जरिए जिंदगी के खेल समझाती है झुंड, जानिए कैसी है फिल्म

कैसा है अभिनय? 

इस फिल्म में प्रभास ने काबिले तारीफ काम किया है। उन्होंने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि वह किसी भी फिल्म के लिए वन मैन आर्मी हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फिल्म को करते समय प्रभास ने अपने कंफर्ट लेवल को अलग करके रखा था। उन्होंने एक इंटरव्यू में यह बताया था कि ऑनस्क्रीन किसिंग सीन करना उनके लिए काफी मुश्किल था। वहीं, अगर पूजा हेगड़े की एक्टिंग की बात करें तो इस फिल्म में उनका एक नया रूप देखने को मिला है। वह अपनी हर फिल्मों में बेहतर होती जा रही हैं। इस फिल्म के लिए वह एक मजबूत स्तंभ की तरह उभर के आईं हैं। इन दोनों सितारों के साथ इस फिल्म में सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा और कुणाल रॉय कपूर समेत अन्य एक्टर्स को देखा गया। इन सभी एक्टर्स का रोल इस फिल्म में अहम था और सबने अपनी भूमिका को बेहतरीन तरीके से निभाया।

क्यों देखें फिल्म? 

अगर आप एक ऐसी रोमांटिक फिल्म देखना चाहते हैं जिसकी कहानी में कुछ नयापन हो तो आपको यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए। एंटरटेनमेंट करने के लिहाज से भी आप यह फिल्म देख सकते हैं। प्रभास और पूजा हेगड़े की यह फिल्म एक पावर पैक्ड फिल्म है जो मिस्ट्री, रोमांस, एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।