लाइव टीवी

Heropanti 2 Box Office Collection Day 11: टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती- 2 हुई फ्लॉप, 11वें दिन करोड़ों से घटकर लाखों में हुई कमाई

Updated May 10, 2022 | 08:19 IST

Heropanti 2 Box Office Collection day 11: टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया स्टारर फिल्म हीरोपंती 2 की कमाई करोड़ों से घटकर लाखों में रह गई है। 11वें दिन बेहद खराब रहा फिल्म का प्रदर्शन।

Loading ...
Heropanti 2 Box Office Collection day 11
मुख्य बातें
  • टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म 29 अप्रैल को हुई थी रिलीज।
  • फिल्म की कमाई करोड़ों से घटकर लाखों में रह गई है।
  • जानें फिल्म की 11वें दिन की कमाई कितनी रही।

Heropanti 2 Box Office Collection day 11: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ उन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं जिनकी फिल्में रिलीज होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं लेकिन हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म हीरोपंती 2 रिलीज हुई जो फ्लॉप होती नजर आ रही है। टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की इस फिल्म को दर्शकों के मिले जुले रिव्यू मिल रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: Heropanti 2: सात साल बाद नए स्वैग के साथ लौटा बबलू, देखिए कितना बदला टाइगर श्रॉफ का लुक

केवल इतनी हुई 11वें दिन कमाई

फिल्म दर्शकों को थियेटरों तक खींच के लाने में सफल नहीं हो पाई। फिल्म को 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज किया था और रिलीज के 11 ही दिनों में फिल्म की कमाई करोड़ों से घटकर लाखों में रह गई है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक रिलीज के 11वें दिन फिल्म ने केवल 50 लाख रुपये की कमाई की जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन बढ़कर 25 करोड़ रुपये हो गया है। 

पिछले चार साल में टाइगर की सबसे कम ओपनिंग देने वाली फिल्म

फिल्म की ओपनिंग भी काफी धीमी रही थी। रिलीज के पहले दिन फिल्म ने करीब 7 करोड़ रुपये कमाए थे जो कि टाइगर कि पिछले चार साल में रिलीज हुई फिल्मों की पहले दिन की सबसे कमाई थी। उनकी फिल्म बागी- 3 ने 17 करोड़ रुपये की ओपनिंग दी थी। साल 2014 में टाइगर श्रॉफ ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से करियर की शुरुआत की थी। तब फिल्म की ओपनिंग 6.63 करोड़ रुपये थी, इसमें वो कृति सेनन के साथ नजर आए थे। 

ये भी पढ़ें: Heropanti 2 Movie Review & Rating: टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती जोरदार, यूनीक है नवाजुद्दीन का लैला अवतार

क्यों फ्लॉप हुई फिल्म?

मालूम हो कि फिल्म के फ्लॉप होने की सबसे बड़ी वजह थियेरों में साउथ फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 को माना जा रहा है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म रिलीज के बाद से बंपर कमाई कर रही है जबकि कई बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप हो गई हैं। फ्लॉप हुई फिल्मों में शाहिद कपूर की जर्सी भी शामिल है। मालूम हो कि हीरोपंती 2 के साथ सिनेमाघरों में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म रनवे 34 भी रिलीज हुई थी, वो भी फ्लॉप साबित हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।