लाइव टीवी

Heropanti 2 Box Office Collection Day 3: ‘केजीएफ 2’ के आगे टाइगर श्रॉफ ने टेके घुटने, संडे को ऐसी रही हीरोपंती 2 की कमाई

Updated May 02, 2022 | 06:26 IST

Heropanti 2 day wise Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म हीरोपंती ने 'केजीएफ चैप्टर 2' के आगे घुटने टेक दिए हैं। पहले रविवार को यानी तीसरे दिन भी ये फिल्म करिश्मा करने में नाकामयाब रही।

Loading ...
Heropanti 2 Box office Collection day 3
मुख्य बातें
  • हीरोपंती 2 ने 'केजीएफ चैप्टर 2' के आगे घुटने टेक दिए हैं
  • रविवार को यानी तीसरे दिन भी ये फिल्म करिश्मा करने में नाकामयाब रही
  • एक्शन हीरो माने जाने वाले टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की है फिल्म

Heropanti 2 day wise Box Office Collection: पहले द कश्मीर फाइल्स और अब केजीएफ चैप्टर 2। बीते दिनों रिलीज हुईं ये दोनों ऐसी फिल्में हैं जिनके आगे कोई फिल्म टिक नहीं पाई। बॉलीवुड के एक्शन हीरो माने जाने वाले टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म हीरोपंती 2 ने 'केजीएफ चैप्टर 2' के आगे घुटने टेक दिए हैं। पहले रविवार को यानी तीसरे दिन भी ये फिल्म करिश्मा करने में नाकामयाब रही। फिल्म हीरोपंती 2 रिलीज हुई है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था लेकिन इसकी कमाई देखकर लग रहा है कि मेकर्स ने गलत टाइम पर इसे रिलीज कर दिया है। 

रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले रविवार को फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं रही। शुरुआती रुझान देखें तो रविवार को फिल्म ने 5 से 7 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर डबल के बजाए सिंगल डिजीट से ही काम चलाना पड़ा। फिल्म ने शुक्रवार को 6.25 करोड़, 30 अप्रैल, शनिवार को 4.75 करोड़ का कलेक्शन किया। यह फिल्म तीन दिन में 20 करोड़ का बिजनेस भी नहीं कर पाई है। 

ये भी पढ़ें: Heropanti 2: सात साल बाद नए स्वैग के साथ लौटा बबलू, देखिए कितना बदला टाइगर श्रॉफ का लुक

सिनेमाघरों में टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का सामना केजीएफ चैप्टर 2 से हुआ। इतना ही नहीं सिनेमाघरों में पहले से शाहिद कपूर की जर्सी मौजूद है, वहीं अजय देवगन-अमिताभ बच्चन स्टारर रनवे 34 भी 29 अप्रैल को रिलीज हुई। साल 2014 में टाइगर श्रॉफ ने फिल्म ‘हीरोपंती’ से करियर शुरू किया था। तब फिल्म की ओपनिंग 6.63 करोड़ रुपये थी।फिल्म ‘बागी 3’ ने 17 करोड़ रुपये की ओपनिंग दी थी। 

जानकारों का मानना है कि हीरोपंती 2 कमाई के मामले टाइगर की कमजोर फिल्म रही है। वहीं इस फिल्म को माउथ पब्लिसिटी के द्वारा भी फायदा मिलता नहीं दिख रहा है। बता दें कि अहमद खान द्वारा निर्देशित 'हीरोपंती 2' की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है जबकि इस फिल्म का संगीत एआर रहमान ने दिया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। उनके किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।