लाइव टीवी

KGF 2 Box Office: 400 करोड़ क्लब में एंट्री को तैयार केजीएफ 2, बॉक्स ऑफिस पर बना कमाई का नया रिकॉर्ड

Updated May 02, 2022 | 11:28 IST

KGF 2 Box Office Collection Total Income: कन्नड़ अभिनेता यश, संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान ला दिया है कि कोई भी फिल्म उसका सामना नहीं कर पा रही है। यह फिल्म केवल हिंदी में 400 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है।

Loading ...
KGF 2 Box Office Collection
मुख्य बातें
  • एक्टर यश की फिल्म केजीएफ 2 की शानदार कमाई जारी है।
  • यह फिल्म केवल हिंदी में 400 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है।
  • केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान ला दिया है कि कोई सामना नहीं कर पा रहा है।

KGF 2 Box Office Collection Total Income: कन्नड़ अभिनेता यश, संजय दत्त और रवीना टंडन की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस परतूफान ला दिया है। दक्षिण से लेकर उत्तर तक ये फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है और रोज रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है। सिनेमाघरों में कोई भी फिल्म उसका सामना नहीं कर पा रही है। शाहिद कपूर की जर्सी, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती, अजय देवगन की रनवे 34 जैसी कई फिल्में केजीएफ 2 का सामना नहीं कर सकीं। हाल ही में यह फिल्म हिंदी में 300 करोड़ क्लब में शामिल हुई है और अब यह फिल्म केवल हिंदी में 400 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है। 

अब यश की फिल्म ने एक और नया रिकॉर्ड बना लिया है। फिल्म ने सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' और आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार' को धूल चटा दी है। फिल्म ने हिंदी में शनिवार को 7.25 करोड़ का कारोबार किया, वहीं रविवार का कलेक्शन अभी आना बाकी है। रविवार को फिल्म ने 9.27 करोड़ का कारोबार किया है। इस तरह ये फिल्म 400 करोड़ के बेहद करीब पहुंच गई है क्योंकि रविवार तक ही कुल कमाई 369.58 करोड़ हो गई थी। वहीं समस्त भाषाओं में मिलाकर इसकी कुल कमाई 1000 करोड़ के पार हो गई है। 

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2 के लिए यश ने लिए इतने करोड़, जानें संजय दत्त और रवीना टंडन की कितनी है फीस

आपको बता दें कि साल 2017 में रिलीज हुए एस.एस.राजामौली की फिल्म बाहुबली- 2 ऐसी अकेली फिल्म है जो 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई थी। इसके अलावा 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्मों की लिस्ट में पीके, बजरंगी भाईजान, सुल्तान, दंगल, टाइगर जिंदा है, पद्मावत, संजू और वॉर शामिल हैं। केजीएफ 2 ने पीके, बजरंगी भाईजान, सुल्तान, दंगल, टाइगर जिंदा है, पद्मावत, संजू और वॉर को तो मात दे दी है, अब ये जल्द बाहुबली 2 को मात देने वाली है।  

अपनी इस बात से छा गए यश 

बता दें कि एक तरफ केजीएफ चैप्टर 2 से दर्शकों का दिल जीत रहे यश ने अपने एक फैसले से प्रशंसकों को और खुश कर दिया है। यश को पान मसाला ब्रांड ने एक एंडोर्समेंट के लिए करोड़ों का ऑफर दिया था। यश के एंडोर्समेंट डील्स को मैनेज करने वाली कंपनी Exceed Entertainment ने प्रेस स्टेटमेंट जारी कर लिखा- पान मसाला और ऐसे प्रोडक्ट सेहत को नुकसान पहुंचाते हैं जिसकी वजह से यश ने इसे ठुकराकर हीरोइक फैसला लिया है। अपने फैंस के हित में उनका ये फैसला काफी अहम है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।