लाइव टीवी

Heropanti 2 Box Office Collection day 7: बुरी तरह फेल हुई हीरोपंती 2, गम भुलाकर नए प्रोजेक्ट्स में जुटे टाइगर

Updated May 06, 2022 | 06:30 IST

Heropanti 2 Box Office Collection day 7: बॉलीवुड में एक्शन हीरो के रूप में मशहूर टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 बुरी तरह फेल हो गई है। रिलीज के पहले सप्ताह में ही फिल्म ढेर हो गई।

Loading ...
Tiger Shroff Heropanti 2
मुख्य बातें
  • केजीएफ चैप्टर 2 के आगे टाइगर श्रॉफ की सारी हीरोपंती निकल गई।
  • सिनेमाघरों में हीरोपंती 2 ने दम तोड़ दिया है।
  • रिलीज के पहले सप्ताह में ही फिल्म ढेर हो गई।

Heropanti 2 Box Office Collection day 7: बॉलीवुड में एक्शन हीरो के रूप में मशहूर टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 बुरी तरह फेल हो गई है। रिलीज के पहले सप्ताह में ही फिल्म ढेर हो गई। इस फिल्म की जो हालत हुई है वो टाइगर श्रॉफ और मेकर्स के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। 'हीरोपंती 2' ने ओपनिंग डे पर 6.25 करोड़ रुपये कमाए थे और तभी ये लग गया था कि फिल्म जल्दी ढेर हो जाएगी। 

हीरोपंती 2 के बुरी तरफ फेल होने के बाद टागइर श्रॉफ ने अपना ध्यान अपकमिंग फिल्मों पर लगा लिया है। वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गणपत की तैयारी में जुट गए हैं। इसके लिए वो अच्छी बॉडी बना रहे हैं और प्रशिक्षण ले रहे हैं। उन्होंने खुद बताया कि इस फिल्म के लिए किस चुनौतीपूर्ण स्तर पर वह तैयारी कर रहे हैं। 

Heropanti 2 Movie Review & Rating: टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती जोरदार, यूनीक है नवाजुद्दीन का लैला अवतार

टाइगर श्रॉफ की फिल्में

इसके बाद टाइगर श्रॉफ 'रैम्बो' की शूटिंग में व्यस्त रहेंगे। रोहित धवन, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ 'शहजादा' की शूटिंग पूरी करने के बाद निर्देशक रोहित फिल्म पर काम शुरू करेंगे। इसके बाद टाइगर श्रॉफ अली अब्बास जफर की 'बड़े मियां, छोटे मियां' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार भी होंगे। 

केजीएफ ने किया खेल खराब

14 अप्रैल को रिलीज हुई केजीएफ 2 बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा रही है। माना जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ की फिल्म का खेल केजीएफ 2 ने खराब कर दिया। KGF: Chapter 2, 21 दिन बाद भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। बुधवार को इस फिल्म ने सिर्फ हिंदी वर्जन से ही 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की। मेकर्स ने केजीएफ 2 के सामने फिल्म को रिलीज करने की गलती कर दी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।