लाइव टीवी

Runway 34 Box Office Collection: KGF- 2 के सामने अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 पस्त, सातवें दिन इतनी रही कमाई

Updated May 06, 2022 | 06:59 IST

Runway 34 Box Office Collection Day 7: अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म रनवे 34 दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में असफल होती दिख रही है। जानें फिल्म की सात दिन की कुल कमाई।

Loading ...
Runway 34 Box Office Collection Day 7
मुख्य बातें
  • 29 अप्रैल को रिलीज हुई थी अजय देवगन- अमिताभ बच्चन की फिल्म रनवे 34
  • रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म की कमाई उम्मीद से कम है।
  • जानें फिल्म ने अब तक कितने करोड़ कमाए।

Runway 34 Box Office Collection Day 7: एक्टर यश की साउथ फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 बीते दिनों रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़कर नए रिकॉर्ड बना चुकी है और लगातार बॉक्स ऑफिस पर इसका दबदबा जारी है। इसके चलते कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए खतरा पैदा हो गया है। कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं लेकिन अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहीं। 

Also Read: Runway 34 Trailer: 35 हजार फीट की ऊंचाई में छिपे राज को खोलेंगे अजय देवगन, रनवे 34 का ट्रेलर रिलीज

कितनी हुई सात दिन की कमाई

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म रनवे 34 29 अप्रैल को रिलीज हुई थी लेकिन फिल्म की कमाई में लगातार कमी देखने को मिल रही है। रिलीज के सातवें दिन यानि गुरुवार को भी फिल्म की कमाई घटी और इसने करीब 1.70 करोड़ रुपये का बिजनेस किया जिसके बाद इसका कुल कलेक्शन 22.70 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गया है। 

ये फिल्में भी फ्लॉप

मालूम हो कि अजय देवगन की रनवे 34 के अलावा टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की फिल्म हीरोपंती 2 भी थियेटरों में रिलीज हुई है लेकिन वो भी दर्शकों को खींच पाने में सफल होती नहीं दिख रही है। दोनों ही फिल्में कमाई के मामले में काफी पीछे हैं। इससे पहले शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म जर्सी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जो फ्लॉप साबित हुई। 

Also Read: अजय देवगन-किच्चा सुदीप विवाद पर बोले एक्टर विनीत कुमार- 'मुद्दे बन रहे हैं, लोगों का कट रहा है समय'

KGF: 2 ने बनाए रिकॉर्ड

फिल्म केजीएफ- 2 दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है। फिल्म को बेशुमार प्यार मिल रहा है और यही वजह है कि यह देश में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। साल 2017 में रिलीज हुई एस.एस.राजामौली की फिल्म बाहुबली- 2 ऐसी अकेली फिल्म है जो 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई थी। केजीएफ 2 ने 300 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्मों को मात दे दी है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म जल्द ही 400 करोड़ की कमाई कर लेगी। फिल्म ने देश में आरआरआर से ज्यादा कमाई कर ली है हालांकि दुनियाभर में कमाई के मामले में अभी उससे कुछ कदम पीछे है। आरआरआर ने दुनियाभर में 1100 करोड़ रुपये की कमाई की थी जबकि केजीएफ- 2 ने अभी करीब 1070 करोड़ रुपये कमाए हैं। 

फिल्म की कहानी

अजय देवगन स्टारर रनवे की फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। 18 अगस्त 2015 को सुबह जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि फ्लाइट 9W 555 में 141 यात्री और क्रू के 8 सदस्य सवार थे और कोच्चि में खराब विजिबिलिटी के कारण फ्लाइट लैंड नहीं हो पा रही थी। इसके बाद विमान को फिर त्रिवेंद्रम ले जाया गया। यहां भी असफल प्रयासों के बाद विमान केवल 250 किलो ईंधन के साथ त्रिवेंद्रम हवाई अड्डे पर उतारा गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।