लाइव टीवी

Hit The First Case BO Collection: नहीं चला राजकुमार की 'हिट-द फर्स्ट केस' का जादू, जानें पहले दिन कैसी रहेगी कमाई

Updated Jul 16, 2022 | 07:28 IST

Hit The First Case Box Office Collection day 1: राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट - द फर्स्ट केस आज यानी 15 जुलाई को रिलीज हो गई है। आइये जानते हैं पहले दिन इस फिल्म की कमाई कैसी रही।

Loading ...
Hit The First Case Box Office Collection day 1
मुख्य बातें
  • राजकुमार राव की फिल्म हिट : द फर्स्ट केस रिलीज हुई
  • 15 जुलाई को इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दी दस्तक
  • इस फिल्म में राजकुमार राव संग सान्या मल्होत्रा आ रहीं नजर

Hit The First Case Box Office Collection day 1: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट - द फर्स्ट केस आज यानी 15 जुलाई को रिलीज हो गई है। हिट से मतलब होमिसाइड इंटरवेंशन टीम से है। फिल्म में राजकुमार राव पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आए हैं जो एक गुमशुदा महिला की तलाश में जुटा है। वहीं सान्या मल्होत्रा ने उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया है। फिल्म इसी नाम की एक तेलुगु फिल्म का रीमेक है और ओरिजिनल फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर सैलेश कौलानु ने ही इसका निर्देशन किया है।

सिनेमाघरों में इस फिल्म का सामना तापसी पन्नू स्टारर 'शाबाश मिट्ठू' से हुआ जोकि 15 जुलाई को ही रिलीज हुई है।अक्षय ओबेरॉय, एंद्रिता रे और मेहरजान माजदा स्टारर फिल्म जुदा होके भी (Judaa Hoke Bhi) से हुआ। ये तीनों फिल्में भी साथ ही रिलीज हुईं। वहीं पहले से सिनेमाघरों में जमी जुग जुग जियो भी इसके सामने थी। 

Also Read: 'लापता' लड़की को ढूंढने की दिलचस्प कहानी है 'हिट- द फर्स्ट केस', जानें क्यों देखें फिल्म

साउथ के दमदार निर्देशक डॉ. शैलेश कोलानू के निर्देशन में 'हिट द फर्स्ट केस' तकरीबन 35 से 40 करोड़ रुपये के बजट में बनाई गई है। फिल्म की समीक्षाएं मिली जुली हैं और अब ओपनिंग डे का कलेक्शन भी आ गया है। फिल्म ने पहले दिन 1.35 करोड़ रुपये ही कमाए हैं। ऐसे में फिल्म को भारी नुकसान देखने को मिल रहा है।   

बता दें कि यह फिल्म एक्शन थ्रिलर है जिसमें एक्शन और थ्रिल दोनों है। फिल्म की कहानी जैसे जैसे आगे बढ़ती है इसकी नई परते खुलती जाती हैं और दिलचस्प हो जाती है। अगर आप इस वीकेंड कुछ नया देखना चाहते हैं तो राजकुमार राव और मान्या मल्होत्रा की ये फिल्म देख सकते हैं। वीकेंड पर इसकी कमाई में इजाफा होने का अनुमान है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।