लाइव टीवी

अनुपमा 16 जुलाई 2022 एपिसोड अपडेट: शाह परिवार से पहली बार मिलेगी अनु, वनराज- लीला उठाएंगे अनुपमा के फैसले पर सवाल

Updated Jul 16, 2022 | 08:10 IST

अनुपमा, 16 जुलाई 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा में अनु की पहली बार शाह परिवार से मुलाकात होगी। वनराज और लीला उठाएंगे अनुज अनुपमा के फैसले पर सवाल। जानिए क्या हुआ अनुपमा सीरियल के आज के एपिसोड में....

Loading ...
Anupama Serial Update
मुख्य बातें
  • टीवी सीरियल अनुपमा में शाह परिवार से मिलेगी अनु।
  • अनुपमा के फैसले से नाराज हैं वनराज और लीला।
  • किंजल को गलती से धक्का देगी अनु।

अनुपमा, 16 जुलाई 2022 एपिसोड अपडेट: टीवी सीरियल अनुपमा के आज के एपिसोड में लीला कहती हैं कि अनुज और अनुपमा क्या पागल हो गए हैं। इस पर वनराज कहता है कि दोनों तभी पागल हो गए थे जब उन्होंने शादी करने का फैसला किया था। दो हमेशा अलग ही दिशा पर चलते हैं। पारितोष भी अनुपमा और अनुज पर आरोप लगाता है। वह कहता है कि अनुपमा ने वादा किया था कि वह किंजल का ख्याल रखेगी पर वह खुद मां बन रही हैं। किंजल बैचेन हो जाती हैं। अनुज और अनुपमा अनु को घर लाते हैं।   

वनराज को लगता है कि घर का दरवाजा किसने खटखटाया है। पाखी खुलासा करती हैं कि अनुपमा और अनुज अनु के साथ आए हैं। लीला नाराज हो जाती है और कहती हैं कि अनुज और अनुपमा ने बिना लड़की का अतीत जाने गोद लिया है। वनराज दरवाजा खोलता है अनु वनराज को गले लगाती है वह चौंक जाता है। वनराज अनुपमा और अनुज से कहता है कि क्या उसका दिमाग खराब हो गया है। इस उम्र में गोद लेने की क्या जरूरत थी। अनुपमा अनु की मुलाकात हंसमुख से करवाती हैं। अनुपमा अनु को समर, पाखी, किंजल और पारितोष से मिलवाती है। पारितोष अनु से मिलने को मना कर देता है।

Also Read: गौरव खन्ना कहेंगे अलविदा? अनुपमा-अनुज के पहले बच्चे की होगी एंट्री, TV सीरियल आएंगे 4 बड़े ट्विस्ट

अनु को घर दिखाते हैं किंजल, पाखी, समर (Anupama episode written update)
काव्या अनु से मिलती है और उसे गले से लगा लेती है। अनु गलती से किंजल को धक्का दे देती है, जिससे लीला नाराज हो जाती हैं। अनुपमा कहती हैं कि किंजल मां बनने वाली हैं ऐसे में वह थोड़ा ज्यादा सावधानी बरतें। अनु किंजल से माफी मांगती है और कहती है कि जब बच्चा हो जाएगा तो वह उसका ख्याल रखेगी। किंजल कहती है कि लड़का भी हो सकता है। अनु कहती हैं कि वह प्रार्थना करेगी कि लड़की हो। किंजल, पाखी और समर अनु को घर दिखाते हैं। दूसरी तरफ अंकुश अधिक और बरखा को बताता है कि मालविका ने सब कुछ अनुज के नाम कर दिया है। 

बच्चे करते हैं अनुपमा से शिकायत  (Anupama 16 July 2022 written update
बरखा अंकुश से कहती है कि देर हो जाए इससे पहले उसे कुछ करना चाहिए। अधिक कहता है कि अंकुश ने कुछ नहीं किया तो वह चुप नहीं बैठेगा। वहीं, लीला और वनराज अनुपमा से गोद लेने पर सवाल पूछते हैं। अनुपमा कहती हैं कि उसके मामले में वनराज दख्ल न दें।        

पारितोष, समर और पाखी अनुपमा से अनु को गोद लेने पर शिकायत करते हैं। वनराज लीला से कहता है कि अनुज एक स्मार्ट बिजनेसमैन है, इसी कारण उसने बच्ची गोद ली ताकि उसकी प्रॉपर्टी से बच्चों को कोई हिस्सा न मिले। वह कहता है कि उसके बच्चे भिखारी नहीं है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।