लाइव टीवी

'हिट-द फर्स्ट केस' और 'शाबाश मिट्ठू' में से किसका चलेगा जादू, जानें पहले दिन कैसी रहेगी दोनों फिल्मों की कमाई

Updated Jul 15, 2022 | 06:28 IST

Hit The First Case vs Shabaash Mithu Box Office: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' और राजकुमार राव की फिल्म हिट : द फर्स्ट केस की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हो रही है।

Loading ...
Hit The First Case vs Shabaash Mithu
मुख्य बातें
  • भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक है 'शाबाश मिट्ठू'
  • राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की नई फिल्म है हिट : द फर्स्ट केस
  • इन दोनों फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर जबदस्त टक्कर होने वाली है

Hit The First Case vs Shabaash Mithu Box Office:  भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिट्ठू' और राजकुमार राव की फिल्म हिट : द फर्स्ट केस की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हो रही है। आज यानी 15 जुलाई को ये दोनों फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं। तापसी पन्नू स्टारर 'शाबाश मिट्ठू' में मिताली के बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक के सफर और मुश्किलों को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। 

वहीं फिल्म हिट : द फर्स्ट केस में राजकुमार राव एक अलग अंदाज में दर्शकों के सामने आ रहे हैं और उनके साथ लीड रोल में सान्या मल्होत्रा नजर आ रही हैं। फिल्म इसी नाम की एक तेलुगु फिल्म का रीमेक है और ओरिजिनल फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर सैलेश कौलानु ने ही इसका निर्देशन किया है। सवाल ये है कि दोनों फिल्मों में से बॉक्स ऑफिस पर किसका जादू चलेगा। 

ऐसी हो सकती है 'शाबाश मिट्ठू' की ओपनिंग 

फिल्म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि 25 से 30 करोड़ रुपये के बजट से बनी 'शाबाश मिट्ठू' पहले दिन 3 से 4 करोड़ रुपये की ओपनिंग दे सकती है। फिल्म में तापसी पन्नू मिताली राज के किरदार में हैं तो वहीं मुमताज सोरकार महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभा रही हैं।

ऐसी हो सकती है हिट : द फर्स्ट केस की ओपनिंग 

साउथ के दमदार निर्देशक डॉ. शैलेश कोलानू के निर्देशन में तैयार की गई 'हिट द फर्स्ट केस' तकरीबन 35 से 40 करोड़ रुपये के बजट में बनाई गई है। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर सिर्फ 1 से 1.50 करोड़ रुपये ही कमा पाएगी। इस फिल्म को पहले दिन कम से कम 4 से 5 करोड़ रुपये की कमाई करनी चाहिए। 

Also Read: जबरदस्त एक्शन और स्टंट से भरी है विद्युत जामवाल की 'खुदा हाफिज 2', जानें कैसी है फिल्म

क्या कहते हैं जानकार

राजकुमार राव ने एक्टिंग के तमाम रंग पर्दे पर दिखाए हैं और अब वो एक अलग अंदाज में दर्शकों के सामने आ रहे हैं। वह एक अपहरण की घटना की परतें खोलते नजर आएंगे।  तापसी पन्नू अपने बल बूते फिल्मों को हिट कराने की ताकत रखती हैं, चुंकि उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। ऐसे में 'शाबाश मिट्ठू' के सफल होने की संभावना सबसे अधिक है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।