लाइव टीवी

OTT Film Web Series in Holi: होली पर नहीं है बाहर जाने का मन तो ओटीटी पर देखें ये फिल्म और वेब सीरीज

Updated Mar 17, 2022 | 06:02 IST

OTT New Film Web Series in Holi: होली में आपका कहीं बाहर जाने का मन नहीं है तो आप ओटीटी पर मौजूद कुछ फेमस और हिट वेबसीरीज या फिल्म देख सकते हैं।

Loading ...
जिन लोगों को शोरगुल या भीड़भाड़ में रहना नहीं पसंद तो देखें फिल्म
मुख्य बातें
  • होली में आपका कहीं बाहर जाने का मन नहीं तो फिल्मों संग करें एंजॉय
  • ओटीटी पर फिल्म और वेब सीरीज देखकर बनाएं होली को और एंटरटेनिंग
  • जिन लोगों को शोरगुल या भीड़भाड़ में रहना नहीं पसंद तो देखें फिल्म

OTT New Film Web Series in Holi:  होली का त्योहार रंग, गुलाल और पिचकारी के साथ बस दस्तक देने वाला है। होली के दिन खूब हुड़दंगबाजी होती है और सभी इस दिन को डांस, रंग और खाने पीने के साथ खूब इंजॉय करते हैं। कुछ लोगों को शोरगुल पसंद नहीं होता है वो भीड़भाड़ में रहना पसंद नहीं करते है। इसलिए वो होली भी नहीं खेलते हैं। लेकिन होली के दिन स्कूल, कॉलेज से लेकर दफ्तर आदि सभी जगहों पर छुट्टी होती है। छुट्टी का दिन होने के कारण लोग घर पर रहते हैं और जिन्हें बाहर नहीं जाना होता या होली नहीं खेलनी होती वो बोर हो जाते हैं। लेकिन टेंशन न लें इस बार होली पर आप घर पर ही ओटीटी पर मौजूद कई फिल्में और वेब सीरीज देख सकते हैं, जिससे घर बैठे होली का मजा दोगुनी हो जाएगा।

बधाई दो
LGBTQ की स्टोरी पर बनी भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की फिल्म 'बधाई दो' को लेकर दर्शक काफी एकसाइटेड थे। फिल्म हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज की गई। इसके बाद से सभी फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार होली से एक हफ्ते पहले नेटफ्लिक्स पर इसकी स्ट्रीमिंग कर दी गई है। होली में आप इस लेटेस्ट और नई फिल्म का मजा घर बैठे उठा सकते हैं।

द एडम प्रोजेक्ट
होली पर अगर आप हॉलीवुड में कुछ अच्छा देखना चाहते हैं तो टाइम ट्रैवल की कहानी वाली फिल्म 'द एडम प्रोजेक्ट' सबसे बेस्ट है। ये 9 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। इसकी स्टोरी बेहद शानदार है। एक ट्राइम ट्रैवल करने वाला पायलट अपने छोटे रूप और अपने मृत पिता के साथ अतीत को समेटने और भविष्य को बचाने की कोशिश करता है। बिग एडम पृथ्वी को बचाने के लिए बीते वक्त पर वापस यात्रा करता है और टाइम ट्रैवल का आविष्कार होने से रोकता है। एडम को जब पता चलता है कि उसके पिता ने ही टाइम ट्रैवल का आविष्कार किया था तो वह पिता के साथ व्यक्तिगत मुद्दों को ठीक करता है।

अनामिका
विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज में अनामिका 10 मार्च को एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी के पर रिलीज हो चुकी है। अनामिका में सनी लियोनी बोल्ड अवतार में तो नजर आएंगी ही साथ ही इसमें दमदार स्टंट्स भी करती दिखेंगी। इस सीरीज में सनी के अलावा सोनाली सेगल, राहुल देव, समीर सोनी, शहजाद शेख और अयाज खान लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।