लाइव टीवी

Bollywood holi: प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में परिवार के साथ मनाई होली, जेनेलिया डिसूजा ने शेयर किया वीडियो

Updated Mar 29, 2021 | 14:50 IST

Holi Bollywood celebs Wishes: सोशल मीडिया पर सेलेब्स होली खेलते हुए फोटो शेयर कर रहे हैं। वहीं, कई सेलेब्स फैंस से होली में पूरी सुरक्षा बरतने की अपील कर रहे हैं। 

Loading ...
Bollywood Holi
मुख्य बातें
  • देशभर में होली का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है।
  • बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर होली सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की।
  • फोटो के साथ सेलेब्स ने अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं भी दी है।

मुंबई. बी टाउन और टीवी जगत के सेलेब्स ने जमकर होली खेली। सोशल मीडिया पर सेलेब्स होली खेलते हुए फोटो शेयर कर रहे हैं। वहीं, कई सेलेब्स फैंस से होली में पूरी सुरक्षा बरतने की अपील कर रहे हैं। 

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट की है। वीडियो में रितेश और जेनेलिया रंगों से रंगे हुए हैं और जेनेलिया रितेश पर फूल फेंक रही हैं। आखिर में रितेश जेनेलिया के पूरे चेहरे पर रंग लगा देते हैं। 

माधुरी दीक्षित ने भी सोशल मीडिया पर पति श्रीराम नेने के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की। माधुरी दीक्षित ने लिखा, 'यह साल अलग है इसलिए मेरे साथ पुरानी होली की तस्वीरें शेयर करते हुए वर्चुअल तरीके से होली सेलिब्रेट करें। आप सभी को होली की बधाई।'

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में मनाई होली
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अमेरिका में होली पार्टी सेलिब्रेट की है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर पति निक जोनस, सांस और ससुर के साथ फोटो शेयर की है। 

प्रियंका चोपड़ा ने फोटो के साथ लिखा, 'मेरी और मेरी फैमिली की ओर से आप सभी को हैप्पी होली।' प्रियंका और उनका पूरा परिवार व्हाइट ड्रेस में नजर आ रहा है। प्रियंका ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ हुडी पहना है. वहीं, निक भी हुडी में दिख रहे हैं।

प्रीति जिंटा ने शेयर की फोटो 
प्रीति जिंटा ने अपने पति के साथ होली की एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। प्रीति जिंटा ने लिखा, 'सभी को होली मुबारक, दुआ है कि यह रंगों का त्योहार आपके जीवन में खुशी, स्वास्थ्य, सकारात्मकता के रंग लाए। 

प्रीति आगे लिखती हैं, 'अजीब लग रहा है क्योंकि महामारी के कारण इस बार कोई होली सेलिब्रेशन नहीं है। इसलिए... मैं होली की पुरानी फोटोज के साथ होली की खुशियों को जिंदा रखना चाहती हूं।'


     
करीना कपूर ने शेयर किया वीडियो

करीना कपूर ने भी सोशल मीडिया पर अपनी और अक्षय कुमार की फिल्म के होली का छोटी सा सीन शेयर किया। वहीं, अक्षय कुमार ने फैंस से अपील की है कि घर पर रहकर ही होली सेलिब्रेट करें।

साल 2021 की नेशनल अवॉर्ड विनर कंगना रनौत ने अपनी तेजस फिल्म की टीम के साथ होली सेलिब्रेट की है। कंगना ने लिखा, 'होली के दिन दिल खिल जाते हैं रंगों में रंग मिल जाते हैं। ये है मेरी स्क्वॉड मेरा परिवार जिनके साथ मैं पैदा तो नहीं हुई हूं मगर साथ रहती हूं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।