लाइव टीवी

Throwback: सैफ-अमृता की शादी में 11 साल की थीं करीना कपूर, बोली थीं- ‘शादी मुबारक हो सैफ अंकल'

Updated Dec 13, 2020 | 11:11 IST

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की जब शादी हुई थी तो करीना कपूर खान 11 साल की थीं। उन्‍होंने 'शादी मुबारक हो सैफ अंकल' कहकर बधाई दी थी।

Loading ...
Saif Ali Khan- Amrita- Kareena
मुख्य बातें
  • सैफ और अमृता सिंह की जब शादी हुई थी तो करीना 11 साल की थीं।
  • उन्‍होंने सैफ अली खान को 'शादी मुबारक हो सैफ अंकल' कहकर बधाई दी थी।
  • करीना कपूर खान सैफ अली खान से पूरे 10 साल छोटी हैं।

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और अदाकारा अमृता सिंह की जब शादी हुई थी तो करीना कपूर खान 11 साल की थीं। उन्‍होंने 'शादी मुबारक हो सैफ अंकल' कहकर बधाई दी थी। उस समय शायद ही दोनों में से किसी ने सोचा होगा कि एक दिन एक दूसरे के हमसफर बनेंगे। करीना कपूर खान सैफ अली खान से पूरे 10 साल छोटी हैं। साल 1991 में जब सैफ अली खान ने अमृता से शादी की थी तो वह 11 साल की थीं। अमृता सैफ से 12 साल बड़ी है। 

इस शादी में करीना कपूर खान ने सैफ अली खान को काफी अलग तरीके से बधाई दी थी और कहा था कि, ‘शादी मुबारक हो सैफ अंकल' और सैफ ने भी मुस्कराते हुए कहा था- 'थैंक यू बेटा'। साल 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया और दोनों अलग हो गए। इसके बाद एक फ‍िल्‍म के सिलसिले में सैफ अली खान करीना कपूर से मिले और दोनों करीब आते चले गए। यह फ‍िल्‍म थी साल 2007 में आई टशन। 

इस फ‍िल्‍म के रिलीज होने के बाद दोनों ने पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया। उसके बाद 16 अक्‍टूबर 2012 को दोनों ने शादी कर दी। करीना कपूर खान सैफ के बेटे की मां है और उसका नाम तैमूर है। इन दिनों करीना कपूर अपनी दूसरी प्रेग्‍नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। कुछ समय पहले सैफ के परिवार ने इसकी घोषणा की थी। वह अगले साल दूसरे बच्‍चे को जन्‍म देंगी। पूरा परिवार करीना कपूर खान का खयाल रख रहा है। 

धर्मशाला से लौटा है खान परिवार

सैफ अली खान, करीना कपूर और बेटा तैमूर अली खान हाल ही में हिमाचल प्रदेश से लौटे हैं। सैफ यहां अपनी फ‍िल्‍म की शूटिंग के सिलसिले में आए  थे और उनके साथ करीना और तैमूर भी थे। इस दौरान तीनों की कई तस्‍वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।