लाइव टीवी

सना खान ने खास अंदाज में पति मुफ्ती सईद को किया बर्थडे विश, लिखा- 'बेस्ट शौहर,जन्नत तक रहे साथ'

Updated Dec 13, 2020 | 12:32 IST

Sana Khan Post for Husband: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान के पति मुफ्ती अनस सईद का आज बर्थडे है। सना खान ने इस मौके पर अपने पति के लिए एक खास पोस्ट लिखा है।

Loading ...
Sana Khan, Mufti Saieed
मुख्य बातें
  • सना खान के पति मुफ्ती अनस सईद का आज बर्थडे है।
  • सना ने सोशल मीडिया पर पति को खास अंदाज में विश किया है।
  • सना ने अपने पति को बेस्ट शौहर कहा है।

मुंबई. बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और पूर्व एक्ट्रेस सना खान के पति मुफ्ती अनस सईद का आज जन्मदिन है। इस मौके पर सना ने खास अंदाज में अपने पति को विश किया है। आपको बता दें कि सना ने शादी के बाद कश्मीर में हनीमून मनाया। 

सना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अपने पति मुफ्ती अनस की फोटो शेयर की है। सना खान ने फोटो के साथ लिखा, 'अल्लाह तुम्हें हमेशा सलामत रखे और मेरे साथ जन्नत तक रखे।'

सना आगे लिखती हैं, 'यौम-ए-विलादत मुबारक।' इसके साथ उन्होंने बेस्ट शौहर का हैशटैग इस्तेमाल किया। इससे पहले सना खान ने गुलमर्ग से हनीमून की फोटो शेयर की थी। कश्मीर के लिए रवाना होने की तस्वीरें साझा करते हुए सना ने लिखा था: 'शोहर और बेगम चले।

शेयर की थी निकाह की फोटो
सना खान ने अपने निकाह की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों को साझा करते हुए सना ने उल्लेख किया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मुफ्ती से शादी करने का फैसला और 'हलाल प्यार' इतना खूबसूरत हो सकता है। 

पूर्व एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा, 'कभी नहीं सोचा था कि हलाल प्यार इतना खूबसूरत हो सकता है जब तक मैंने तुमसे शादी नहीं की।'सना ने पति के साथ शादी की एक रस्म का वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

लिखा था अल्लाह के खातिर की शादी 
 सना खान ने शादी की एक तस्वीर साझा करते हुए पोस्ट में लिखा था: 'अल्लाह की खातिर एक-दूसरे से प्यार किया, अल्लाह की खातिर एक दूसरे से शादी की। अल्लाह हमें इस दूनिया में एकजुट रखे और हमें जन्नत में फिर से मिलाए।'

सना खान ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर सैय्यद सना खान कर लिया था। इससे पहले सना ने इस साल फिल्म इंडस्ट्री और शो बिजनेस को अलविदा कहने का फैसला कर लिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।