लाइव टीवी

सबा आजाद संग गोवा में छुट्टियां बिता चुके हैं ऋतिक रोशन! जानें कैसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात

Updated Feb 01, 2022 | 08:24 IST

ऋतिक रोशन हाल ही में एक लड़की के साथ नजर आए थे जिसके बाद से माना जा रहा है कि उनके साथ नजर आई लड़की कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस सबा आजाद हैं। जानें कैसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात।

Loading ...
Saba Azad and Hrithik Roshan
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन हाल ही में एक लड़की के साथ नजर आए थे।
  • माना जा रहा है कि उनके साथ नजर आई लड़की एक्ट्रेस सबा आजाद हैं।
  • जानें कैसे हुई थी ऋतिक और सबा की पहली मुलाकात।

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन काम के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं। इन दिनों भी ऋतिक चर्चा में बने हुए हैं जिसकी वजह है हाल ही में उनका एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आना। 

गोवा में साथ बिताया समय!

हाल ही में ऋतिक मुंबई के खार इलाके में एक लड़की का हाथ थामे रेस्टोरेंट से बाहर आते स्पॉट हुए थे। हालांकि दोनों के चेहरे पर मास्क पहना हुआ था लेकिन इसके बाद से ही माना जा रहा है कि यह मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं बल्कि सबा आजाद हैं। इसके बाद से ही फैंस दोनों के बारे में और जानना चाहते हैं। अब सामने आई जानकारी के मुताबिक दोनों की मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। मिड डे की खबर के मुताबिक दोनों साथ में गोवा में छुट्टियां बिता चुके हैं और दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं, हालांकि अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है।

इस वजह से डिनर डेट पर मिले

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, ऋतिक और सबा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। पहली मुलाकात के बाद से दोनों एक दूसरे के संपर्क में हैं। हाल ही में दोनों एक डिनर डेट के लिए मिले थे जहां उन्होंने अपने काम को लेकर बात की। 

कौन हैं सबा आजाद

सबा की बात करें तो उन्होंने साल 2008 में फिल्म 'दिल कबड्डी' से डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2011 में उन्हें लीड एक्ट्रेस के तौर पर पहली फिल्म 'मुझसे फ्रैंडशिप करोगे' मिली जिसमें वो साकिब सलीम के साथ नजर आईं। उन्होंने हाल ही में 'फील्स लाइक इश्क' में अभिनय किया जो एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के म्यूजिक बैंड का भी हिस्सा हैं। वह जिम सर्भ और इश्वाक सिंह के साथ 'रॉकेट बॉयज' में नजर आने वाली हैं।

ऋतिक रोशन का वर्कफ्रंट

वहीं दूसरी तरफ ऋतिक रोशन की बात करें तो वो दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। यह पहली बार है जब ऋतिक और दीपिका किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। इसके अलावा ऋतिक फिल्म विक्रम वेधा के रीमेक में भी नजर आएंगे, फिल्म में उनके अलावा सैफ अली खान भी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।