लाइव टीवी

Hrithik Roshan in Hollywood: स्पाई हॉलीवुड फ‍िल्‍म में लीड रोल निभा सकते हैं ऋतिक रोशन, खुशी से फैंस चहके

Updated Nov 05, 2020 | 12:44 IST

बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार और ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी है। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि ऋतिक रोशन एक हॉलीवुड फ‍िल्‍म में लीड रोल न‍िभाने वाले हैं।

Loading ...
Hrithik Roshan
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन के फैंस के ल‍िए गुड न्‍यूज
  • हॉलीवुड एक्‍शन फ‍िल्‍म में आ सकते हैं नजर
  • आखिरी बार फ‍िल्‍म वॉर में आए थे नजर

Hrithik Roshan in Hollywood:  बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार और ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखबरी है। मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि ऋतिक रोशन एक हॉलीवुड फ‍िल्‍म में लीड रोल न‍िभाने वाले हैं। हॉलीवुड की अपकमिंग स्पाई फि‍ल्म में लीड रोल के लिए मेकर्स के साथ उनकी बातचीत चल रही है। 

मिड-डे में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन ने रोल के लिए ऑडिशन वीडियो शूट करके भेज दिया है। अपकमिंग सुपर हीरो फ़िल्म कृष 4 को लेकर बिजी ऋतिक रोशन अगर इस फ‍िल्‍म में नजर आएंगे तो यह वाकई रोमांचक होगा। हालांकि यह बातचीत अभी शुरुआती दौर में है और फ‍िल्‍म के मेकर्स के बारे में भी अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है।

जल्‍द आएगी कृष 4 

वहीं मिड-डे ने ही अपनी रिपोर्ट में बताया था कि ऋतिक रोशन जल्‍द ही कृष 4 के लिए जुटने वाले हैं। राकेश रोशन कृषि 4 की स्क्रिप्ट पर काफी काम कर चुके हैं। खबर है की कृष 4 में फेमस एलियन किरदार जादू की वापसी हो सकती है। पहली फ‍िल्‍म कोई मिल गया में जादू ने रोमांच पैदा किया था। रिपोर्ट के अनुसार, कृष 4 में ऋतिक रोशन का किरदार अपने पिता रोहित मेहरा को वापस लाने के लिए टाइम ट्रैवल कर सकता है।

बता दें कि ऋतिक रोशन आखिरी बार एक्‍शन फ‍िल्‍म वॉर में नजर आए थे। इस फ‍िल्‍म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी आए थे। यह फ‍िल्‍म साल 2019 की सबसे अधिक कमाई करने वाली फ‍िल्‍म बनी थी। फ‍िल्‍म की कमाई 318 करोड़ से अधिक थी। वहीं उससे पहले वह गणितज्ञ और सुपर 30 के संस्‍थापक आनंद कुमार की बायोपिक में नजर आए थे। सुपर 30 नाम की यह फ‍िल्‍म काफी पसंद की गई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।