लाइव टीवी

Akshya Kumar की फिल्म Bell Bottom में नहीं होंगी Nora Fatehi, एक्ट्रेस ने अफवाहों पर लगाया विराम

Updated Nov 06, 2020 | 10:56 IST

बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग के लिए नोरा फतेही एक जाना माना चेहरा बनती जा रही हैं। कहा जा रहा था कि वह अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम के गाने में भी नजर आ सकती हैंं।

Loading ...
नोरा फतेही

मुंबई: बतौर एक्ट्रेस भले ही नोरा फतेही ने फिल्म जगत में पहचान न बनाई हो लेकिन बतौर डांसर वह लगातार खुद को साबित कर रही हैं। चाहे फिल्म हो या डांस रियलिटी शो या फिर कोई अवॉर्ड समारोह हर जगह उनकी मांग बढ़ती जा रही है। साकी साकी, गर्मी और हाल ही में गुरु रंधावा के साथ 'नाच मेरी रानी' जैसे गानों के हिट होने के बाद उनके करियर में चार चांद लगते नजर आ रहे हैं। 

बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग के लिए नोरा फतेही एक जाना माना चेहरा बनती जा रही हैं। कहा जा रहा था कि वह अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम के गाने में भी नजर आ सकती हैंं। यह खबर मीडिया में चल रही थी कि नोरा फतेही बेल बॉटम में आइटम सॉन्‍ग करते हुए नजर आएंगी लेकिन इन अफवाहों पर विराम खुद नोरा की तरह से लगा दिया गया है। नोरा फतेही के प्रवक्‍ता की तरफ से बयान जारी कर बेल बॉटम में होने की खबरों का खंडन कर दिया है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, बेल बॉटम को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जारी नहीं किया जाएगा। निर्माता महामारी का दौर खत्म होने का इंतजार करेंगे। फिलहाल तो ऐसा ही लगता है कि निर्माता रिलीज के लिए इंतजार करने के लिए तैयार हैं, भले कितना भी समय लगे। साथ ही फिल्म की ओर से दर्शकों का और ज्यादा ध्यान आकर्षित करने के लिए नोरा फतेही का आइटम सॉन्ग तो जोड़ा ही जा रहा है।

बता दें कि बेल बॉटम फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। उनकी आखिरी फिल्म 2017 की लखनऊ सेंट्रल थी, जिसमें फरहान अख्तर ने बतौर एक्टर काम किया था। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग हॉल ही में पूरी हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।