लाइव टीवी

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की तस्वीरें देख उनपर फिदा हुईं लड़कियां, कमेंट कर शादी के लिए कर रहीं प्रपोज

Updated Nov 18, 2020 | 10:09 IST

सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान इन दिनों अपनी नई फोटोज को लेकर चर्चा में हैं। इब्राहिम की तस्वीरें देख लड़कियां उनकी फैन हो गई हैं और उनसे शादी के लिए पूछ रही हैं।

Loading ...
मुख्य बातें
  • सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान की तस्वीरें हुईं वायरल।
  • इब्राहिम की नई तस्वीरें देख लड़कियां हुईं उनकी फैन।
  • इब्राहिम की तस्वीरों पर कमेंट कर लड़कियां उनसे शादी करने की बात कह रही हैं।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के साथ- साथ उनके बच्चे भी अक्सर चर्चा में रहते हैं फिर बात चाहे उनकी बेटी सारा अली खान की हो या फिर उनके बेटे तैमूर अली खान और इब्राहिम अली खान की। इब्राहिम ने अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन वो अपनी तस्वीरों और लुक्स के चलते हमेशा खबरों में बने रहते हैं और अब एक बार फिर ऐसा ही हुआ है।

इब्राहिम की तस्वीरों पर आए ऐसे कमेंट

इब्राहिम ने इंस्टाग्राम पर अपनी दीवाली की तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वो कुर्ता पजामा पहने हुए हैं और बेहद हैंडसम लग रहे हैं। इन फोटोज को पोस्ट कर इब्राहिम ने लिखा, 'दिवाली तो खत्म हो गई, अब कैप्शन नहीं मिल रहा है।' इब्राहिम ने जैसे ही ये फोटोज पोस्ट की फैंस ने उनपर कमेंट करना शुरू कर दिया। इब्राहिम के फैंस का कहना है कि उन्हें किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है। तो वहीं दूसरी तरफ उनकी फीमेल फैंस ने इब्राहिम को शादी तक के लिए कह दिया। इब्राहिम की फोटोज पर कमेंट कर कई लड़कियों ने उनसे शादी करने की बात कही तो वहीं कुछ ने उन्हें 'हसबैंड' तक बता दिया। 

एक्टिंग की दुनिया में रख सकते हैं कदम

मालूम हो कि इब्राहिम अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। उनके पिता सैफ ने कुछ समय पहले यह हिंट दिया था कि इब्राहिम फिल्मों में कदम रख सकते हैं। सैफ ने बेटे के भविष्य और अभिनय में करियर के बारे में बात करते हुए कहा था कि 19 वर्षीय स्टार किड एक्टिंग की दुनिया में कदम रख सकते हैं। इस बारे में सैफ ने कहा था, 'इब्राहिम अभिनय में करियर बनाने के लिए तैयार है। और क्यों नहीं? मैं अपने सभी बच्चों को इस पेशे में रखना पसंद करता हूं। यह काम करने के लिए सबसे अच्छी जगह है।' उन्होंने उस समय को भी याद किया जब वह खुद 17-18 साल के थे और एक्टिंग ने उन्हें सही रास्ता दिखाया था। सैफ अली खान ने कहा, 'मुझे जो मजा एक्टिंग में मिला है, वह मेरी अपेक्षा से कहीं ज्यादा है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।