लाइव टीवी

Bigg Boss 14: अली गोनी ने पार की सारी हदें, लड़ाई में कविता कौशिक को कहा 'नीच' और 'घटिया'

Updated Nov 18, 2020 | 08:50 IST

Bigg Boss 14: बिग बॉस के घर में घरवालों के बीच अक्सर लड़ाई देखने को मिलती है और इस दौरान घरवाले अक्सर अपनी मर्यादा भूल जाते हैं। हाल ही में ऐसा तब हुआ जब अली गोनी ने कविता कौशक को नीच और घटिया कहा।

Loading ...
Bigg Boss 14: Aly Goni and Kavita Kaushik
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के घर में अली गोनी और कविता कौशिक के बीच हुई तीखी बहस।
  • अली गोनी ने कविता कौशिक पर साधा निशाना, बताया- 'नीच' और 'घटिया'।
  • कविता कौशिक और जैसमीन भसीन के बीच शुरू हुई थी लड़ाई।

बिग बॉस 14 का रोमांच लगातार बढ़ता जा रहा है। घर में हाल ही में कविता कौशिक की फिर से एंट्री हुई है। शो के हाल ही के एपिसोड में कविता कौशिक की जैसमीन भसीन और अली गोनी के बीच तीखी बहस हो गई।

कविता का जैसमीन पर निशाना

दरअसल घर में लंच तैयार करते हुए कविता ने जैसमीन को थोड़ा दूर खड़े रहने के लिए कहा जिसके बाद उनके बीच बहस हो गई और अली गोनी भी इसमें कूद गए। कविता ने अली को फरेबी और गुंडा कहा तो वहीं जैसमीन पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अली की घर में एंट्री से पहले क्यूट और बचकाना बर्ताव करने वाली जैसमीन अब घर के वैंप (Vamp) बन गई हैं। 

अली ने कविता को कहा 'घटिया' और 'नीच'

अली से बहस के दौरान कविता ने कहा कि यह वहीं शख्स है जिन्होंने स्टेज पर उनकी तारीफ की थी। इसके जवाब में अली कहते हैं कि पहले उन्हें लगता था कि वो अच्छी इंसान है। अली ने आगे कहा, 'इससे ज्यादा नीच और घटिया औरत मैंने तो कहीं नहीं देखी।' इतना ही नहीं अली ने कविता की कुकिंग को लेकर भी कमेंट किया। 

कविता को लेकर जैसमीन ने कही ये बात

कविता ये बातें सुनकर भड़क गईं और उन्होंने कहा कि अगर घर के सभी सदस्यों को उनसे परेशानी है तो वो उन्हें बाहर क्यों नहीं कर देते? तो वहीं इस लड़ाई के दौरान जैसमीन अली को सपोर्ट करती दिखीं। साथ ही वो अन्य घरवालों से कहती दिखीं कि वो पहले कविता का सम्मान करती थीं लेकिन वो इसकी हकदार नहीं हैं। 

मालूम हो कि कविता की घर में एंट्री हुई उसके बाद वो एजाज खान से कई बार भिड़ चुकी हैं। घरवाले भी कविता के खिलाफ नजर आते हैं। हाल ही के एपिसोड में भी ज्यादातर घरवाले कविता को टारगेट करते हुए नजर आए। तो वहीं निक्की तंबोली, अभिनव और रुबीना कविता को समझाती हुई नजर आईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।