लाइव टीवी

Ibrahim Ali Khan Birthday: बड़ी बहन सारा के बहुत क्लोज हैं इब्राहिम अली खान, इन फोटोज के चलते हुआ था 'विवाद'

Updated Mar 05, 2021 | 09:52 IST

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान आज 20 साल के हो गए है। इब्राहिम अपनी बड़ी बहन सारा अली खान के काफी क्लोज हैं। देखें दोनों की खास तस्वीरें।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ibrahim Ali Khan with Sara Ali Khan
मुख्य बातें
  • इब्राहिम अली खान का आज जन्मदिन है और वो 20 साल के हो गए हैं।
  • इब्राहिम का अपनी बहन सारा अली खान के साथ गहरा रिश्ता है।
  • अक्सर दोनों की मजेदार तस्वीरें सामने आती रहती हैं।

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान आज (05 मार्च) 20 साल के हो गए हैं। इब्राहिम के जन्मदिन के मौके पर उनकी बड़ी बहन व एक्ट्रेस सारा अली खान ने खास फुटबॉल शेप केक काटा और इंस्टाग्राम स्टोरी में इसकी तस्वीर शेयर की। 

इब्राहिम और सारा का रिश्ता

इब्राहिम अपनी बड़ी बहन सारा के काफी क्लोज हैं और अक्सर साथ में समय बिताते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की मजेदार तस्वीरें व वीडियो सामने आती रहती हैं जो उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं। सारा और इब्राहिम एक दूसरे को परेशान करने का मौका भी नहीं छोड़ते। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों फनी व मजेदार वीडियो भी शेयर करते हैं। 

तस्वीरों को लेकर आए निशाने पर

जहां एक तरफ सारा और इब्राहिम की तस्वीरें उनके फैंस को पसंद आती हैं तो वहीं दूसरी तरफ इन फोटोज को लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर भी आ चुके हैं। सारा ने इब्राहिम के साथ अपनी फोटोज शेयर की थीं जिसमें वो बिकिनी पहने नजर आ रही थीं तो वहीं इब्राहिम शॉर्ट्स पहने हुए थे। इस फोटो को लेकर दोनों कई लोगों के निशाने पर आ गए थे। कई यूजर्स ने उनके संस्कारों पर सवाल उठाते हुए कमेंट किया था कि भाई के साथ ऐसी फोटो कौन खिंचवाता है?

भाई तैमूर संग कैसा है रिश्ता

इब्राहिम ना केवल बहन सारा के करीब हैं बल्कि छोटे भाई तैमूर के साथ भी उनकी अच्छी बॉन्डिंग हैं। इब्राहिम की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिनमें वो तैमूर के साथ नजर आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले करीना ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें सैफ, इब्राहिम और तैमूर नजर आ रहे थे। इस फोटो को शेयर कर करीना ने तीनों को अपना फेवरिट बताया था।

इब्राहिम पर फिदा हैं लड़कियां

इब्राहिम ने अब तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन उनके फैंस की कोई कमी नहीं है। पिता सैफ की तरह दिखने वाले इब्राहिम को अपने लुक्स और तस्वीरों के चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं। इब्राहिम ने सोशल मीडिया पर अपनी दिवाली की तस्वीरें शेयर की जिसमें वो कुर्ता पायजामा पहने हुए थे, जिसपर उनकी फीमेल फैंस ने कमेंट कर जमकर तारीफ की। इब्राहिम की फैंस ने उन्हें शादी तक के लिए अप्रोच कर दिया था। 

बॉलीवुड में रख सकते हैं कदम

मालूम हो कि अपने गुड लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाले इब्राहिम के पिता सैफ ने कुछ समय पहले यह हिंट दिया था कि इब्राहिम फिल्मों में कदम रख सकते हैं। सैफ ने बेटे के भविष्य और अभिनय में करियर के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।