लाइव टीवी

Salman Khan की फिल्म Radhe ने रिलीज से पहले कमा लिए 200 करोड़ से ज्‍यादा, जानें कैसे?

Updated Mar 05, 2021 | 10:03 IST

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है लेकिन हैरानी की बात ये है कि रिलीज से पहले ही इसने 200 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है।

Loading ...
Salman Khan starrer Radhe
मुख्य बातें
  • काफी समय से फैंस को है सलमाल खान की 'राधे' का इंतजार
  • इस साल ईद के मौके पर र‍िलीज हो रही है सलमान की ये फ‍िल्‍म

Radhe- Your Most Wanted Bhai: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की फ‍िल्‍म'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। सलमान खान ने खुद इस बात की घोषणा की थी कि राधे सिनेमाघरों में र‍िलीज होगी न कि ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर। मेकर्स की ओर से की गई घोषणा के अनुसार, राधे 14 मई 2021 को पर्दे पर आएगी। 

हैरानी की बात ये है कि रिलीज से पहले ही इस फिल्‍म ने 200 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है। जी हां, ये बिलकुल सच है और मीडिया रिपोर्ट्स इस बात का दावा कर रही हैं। वेबसाइट India.com पर छपी के खबर के मुताबिक, इस फिल्म के सारे राइट्स जी स्टूडियो ने खरीदें हैं और फिल्म के लिए जी स्टूडियो ने 235 करोड़ की राशि का भुगतान किया है। जी स्‍टूडियो ने डिस्ट्रीब्यूशन, वीडियो स्ट्रीमिंग और म्यूजिक के राइट्स खरीदे हें। 

Zee5 पर होगा प्रीमियर 
एक तरफ सलमान खान की यह फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में रिलीज होगी, वहीं दूसरी तरफ ओटीटी प्‍लेटफॉर्म Zee5 पर इसका प्रीमियर होगा। हालांकि सिनेमाघरों में फ‍िल्‍म रिलीज होने के बाद ही दर्शक ओटीटी पर इसे देख पाएंगे। यह दर्शकों और सलमान खान के चाहने वालों के ल‍िए गुड न्‍यूज है। वहीं फ‍िल्‍म बिजनेस के जानकारों का मानना है कि यह पहले दिन अच्‍छी खासी कमाई करेगी, भले ही इसके सामने जॉन अब्राहम की सत्‍यमेव जयते 2 रिलीज होगी। 

प्रभुदेवा ने किया निर्देशन 
बता दें कि ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का डायरेक्शन प्रभुदेवा ने किया है। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान के अपोजिट उनसे 27-28 साल छोटी अदाकारा  दिशा पटानी नजर आने वाली हैं। वहीं रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे सितारे भी इस फ‍िल्‍म में लीड रोल निभाएंगे।  इस फ‍िल्‍म में सलमान खान एक अंडरकवर कॉप की भूमिका में होंगे वहीं विलेन बने रणदीप हुड्डा गोवा के हिंसक और सनकी स्वभाव वाले ड्रग माफिया का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।